जहाजपुर:चेयरमैन के लिए दो की दावेदारी, निर्दलीयों का झुकाव कांग्रेस की तरफ

Jahazpur News(आज़ाद नेब) मतगणना के बाद पालिका अध्यक्ष पद के लिए भारतीय जनता पार्टी में दो दावेदार सामने आए हैं। जिनमें जयगुरुदेव संगत के जिलाध्यक्ष, समाजसेवी एंव पार्षद विष्णु सोनी का नाम जोर शोर से चल रहा है। नगर के लोगों की भी मंशा यही रही है कि सामान्य सीट पर सामान्य व्यक्ति ही बैठे। …

जहाजपुर:चेयरमैन के लिए दो की दावेदारी, निर्दलीयों का झुकाव कांग्रेस की तरफ Read More »

January 31, 2021 7:52 pm

Jahazpur News(आज़ाद नेब) मतगणना के बाद पालिका अध्यक्ष पद के लिए भारतीय जनता पार्टी में दो दावेदार सामने आए हैं। जिनमें जयगुरुदेव संगत के जिलाध्यक्ष, समाजसेवी एंव पार्षद विष्णु सोनी का नाम जोर शोर से चल रहा है। नगर के लोगों की भी मंशा यही रही है कि सामान्य सीट पर सामान्य व्यक्ति ही बैठे। लॉकडाउन के दौरान जयगुरुदेव संगत ने समाजसेवी विष्णु सोनी के नेतृत्व में नगर के लोगों की काफी मदद की घर घर खाना पहुंचाया।

राजनीतिक सूत्रों के मुताबिक वहीं दूसरी ओर पूर्व चेयरमैन नरेश मीणा ने भी दावेदारी जताई है। दोनों ही दावेदारों में अगर तनातनी हुई ओर पार्टी स्तर पर एक नही रहे तो बिखराव की स्थिति पैदा हो सकती है। जिसका सीधा सीधा फायदा कांग्रेस पार्टी उठा सकती है। क्योंकि ज्यादातर की निर्दलीय प्रत्याशियों का झुकाव कांग्रेस की ओर है।

गौरतलब है कि मतगणना के बाद 1 फरवरी को अध्यक्ष के लिए लोक सूचना जारी होगी नामांकन पत्र 2 फरवरी दोपहर 3:00 बजे तक प्रस्तुत किए जा सकेंगे नामांकन पत्रों की जांच 3 फरवरी को होगी 4 फरवरी को 3:00 बजे तक नाम वापस लिए जा सकेंगे और अध्यक्ष पद के लिए 7:00 बजे को मतदान सुबह 10:00 बजे से 2:00 बजे तक होगा मतदान के तुरंत बाद गणना की जाएगी मतदान होगा।

Prev Post

भीलवाड़ा में जिला कलेक्टर नकाते अवैध शराब के विरूद्ध सख्त , टोल फ्री पर दें सूचनाएं

Next Post

भीलवाड़ा में अवैध शराब पर प्रशासन सख्त, अब तहसीलदार, विकास अधिकारी व अधिशाषी अधिकारी पाबंद

Related Post