जयपुर आयकर इन्वेस्टिगेशन विंग ने एक दंपत्ति से 24 लाख रुपए पकड़े

जयपुर। जयपुर एयरपोर्ट पर मंगलवार को आयकर विभाग ने करवाई करते हुए कोलकाता-जयपुर फ्लाइट से आए दंपत्ति से 24 लाख रुपए की ब्लैक मनी को जब्त किया है। ब्लैक मनी लाने वाले दंपत्ति जयपुर के ही रहने वाले हैं। आयकर सूत्रों के अनुसार कोलकाता इंटेलिजेंस ने जयपुर आयकर इन्वेस्टिगेशन विंग को जयपुर निवासी प्रदीप पांडे …

जयपुर आयकर इन्वेस्टिगेशन विंग ने एक दंपत्ति से 24 लाख रुपए पकड़े Read More »

September 4, 2018 4:25 pm

जयपुर। जयपुर एयरपोर्ट पर मंगलवार को आयकर विभाग ने करवाई करते हुए कोलकाता-जयपुर फ्लाइट से आए दंपत्ति से 24 लाख रुपए की ब्लैक मनी को जब्त किया है। ब्लैक मनी लाने वाले दंपत्ति जयपुर के ही रहने वाले हैं।

आयकर सूत्रों के अनुसार कोलकाता इंटेलिजेंस ने जयपुर आयकर इन्वेस्टिगेशन विंग को जयपुर निवासी प्रदीप पांडे और उसकी पत्नी प्रेमलता पांडे द्वारा अवैध रूप से 24 लाख रुपए लाने की जानकारी दी। एयर इंटेलिजेंस विंग की सूचना पर जयपुर में सोमवार रात 11 बजे कोलकाता से जयपुर पहुंची फ्लाइट से आए इस दपंत्ति को पकड़ा।

आयकर विभाग ने इस दंपत्ति से 24 लाख रुपए के संबंध में पूछताछ की, लेकिन वो इस राशि से संबंधित कोई दस्तावेज पेश नहीं कर सके। इस पर आयकर अधिकारियों ने दंपत्ति से पूछताछ के बाद 24 लाख रुपए की राशि को ब्लैक मनी मानते हुए आयकर अधिनियम के तहत जब्त कर लिया है।

Prev Post

पीएम आवास योजना, मकानों के पट्टे सहित अन्य योजनाओं के कार्यों में उदासीनता के पं.स. विकास अधिकारी व पंचायत सचिवों पर जनप्रतिनिधियों ने भ्रष्टाचार के लगाए गम्भीर आरोप

Next Post

पेशी में आये एचएस की मौत,तीन फ़ीट की दीवार से गिरने से हुई मौत

Related Post