खनन माफिया द्वारा आवंटित खान से कई गुना अधिक चरागाह में किए जा रहे अवेध खनन

मालपुरा । उपखंड क्षेत्र की राजपुरा ग्राम पंचायत प्रशासन द्वारा राजपुरा गांव के पास एक खनन माफिया द्वारा आवंटित खान से कई गुना अधिक चरागाह में किए जा रहे अवेध खनन की शिकायत जिला खनन विभाग को की गई ।पंचायत की शिकायत पर शनिवार को राजपुरा पहुंचे खनिज विभाग के दल ने विभाग द्वारा आवंटित …

खनन माफिया द्वारा आवंटित खान से कई गुना अधिक चरागाह में किए जा रहे अवेध खनन Read More »

April 28, 2018 2:46 pm

मालपुरा । उपखंड क्षेत्र की राजपुरा ग्राम पंचायत प्रशासन द्वारा राजपुरा गांव के पास एक खनन माफिया द्वारा आवंटित खान से कई गुना अधिक चरागाह में किए जा रहे अवेध खनन की शिकायत जिला खनन विभाग को की गई ।पंचायत की शिकायत पर शनिवार को राजपुरा पहुंचे खनिज विभाग के दल ने विभाग द्वारा आवंटित खान की पैमाइश कर रिपोर्ट तैयार की ।इस दौरान पंचायत सरपंच रामअवतार शर्मा भी मौजूद रहे ।लेकिन विभाग के दल ने तैयार की गई पैमाइश रिपोर्ट पर सरपंच के हस्ताक्षर भी नहीं करवाए और ना ही रिपोर्ट की प्रति पंचायत प्रशासन को दी ।जिससे पंचायत प्रशासन ने खनन माफिया व जांच दल में आपसी सांठगांठ का आरोप लगाया ।साथही विभाग की उदासीनता के चलते चरागाह नष्ट होने की बात कही।

Prev Post

दर्शनार्थियों से भरे टेंपो में पिकअप ने मारी टक्कर

Next Post

थानेदार के तबादले से दत्तवास क्षेत्र की जनता निराश - ईमानदारी से ड्यूटी निभाने पर तबादला का मिला तोहफ़ा। गन्दी राजनीति का हुआ शिकार ।

Related Post