कलक्टर नही मिले तो राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन कक्ष चैम्बर के बाहर ही कर दिया चस्पा

टोंक। जिला अभिभाषक संघ टोंक ने उच्च शिक्षा विश्वविद्यालय ग्रान्ट अधिनियम 2018 के विरोध सहित अन्य मामलो को लेकर सोमवार को जिला कलक्ट्रेट ज्ञापन देनें पहुॅंचे तो जिला कलक्टर की गैर मौजूदगी में जिला कलक्टर के चैम्बर के बाहर राष्ट्रपति एवं प्रधान मन्त्री के नाम ज्ञापन चस्पा किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार उच्च शिक्षा विश्वविद्यालय …

कलक्टर नही मिले तो राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन कक्ष चैम्बर के बाहर ही कर दिया चस्पा Read More »

September 17, 2018 10:41 am

टोंक। जिला अभिभाषक संघ टोंक ने उच्च शिक्षा विश्वविद्यालय ग्रान्ट अधिनियम 2018 के विरोध सहित अन्य मामलो को लेकर सोमवार को जिला कलक्ट्रेट ज्ञापन देनें पहुॅंचे तो जिला कलक्टर की गैर मौजूदगी में जिला कलक्टर के चैम्बर के बाहर राष्ट्रपति एवं प्रधान मन्त्री के नाम ज्ञापन चस्पा किया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार उच्च शिक्षा विश्वविद्यालय ग्रान्ट अधिनियम 2018 के विरोध में सोमवार को जिला अभिभाषक संघ टोंक ने कार्य बहिष्कार किया। बाद में अभिभाषक संघ टोंक के अध्यक्ष देवकरण गुर्जर की अगुवाई में वकील नारेबाजी करते हुए जिला कलक्ट्रेट पहुॅचें ।

जहां राष्ट्रपति एवं प्रधानमन्त्री के नाम ज्ञापन लेने के लिए जिला कलक्टर आर सी ढेनवाल व अतिरिक्त जिला कलक्टर कैलाश चन्द्र शर्मा सहित कोई अधिकारी नही मिला तो वकीलों ने जिला कलक्टर के खिलाफ नारे लगाये । किसी भी अधिकारी के नही मिले तो वकीलों ने ज्ञापन जिला कलक्टर के कक्ष के बाहर दीवार पर चस्पा कर दिया । जिस दौरान ही तहसीलदार सीमा खैतान पहुॅंच गई बाद में जिला अभिभाषक संघ टोंक ने ज्ञापन की एक प्रति तहसीलदार को सौंपी।

जिस दौरान अनुराग गौत्तम,विवेक चौधरी,भजन लाल सैनी,श्यामसुन्दरविजय,महावीर वैष्णव,उत्तम शर्मा,सुजाहत हुसैन,पर्यूष जैन,तेजमल जैन,राधेश्याम धाकड़,मोहम्मद सलीम,फसीह अहमद आदि शामिल थे।

Prev Post

अंग्रेजी सरकार के छक्के छुड़ाने वाले 92 वर्षीय स्वतंत्रता सैनानी मुकुट बिहारी लाल नही रहे

Next Post

2 दिन में पकड़े पुलिस अधिकारी की सास के कातिल

Related Post