गुमशुदा युवती को पुलिस ने जयपुर से दस्तयाब किया

liyaquat Ali
2 Min Read
Todaraisingh News / लियाक़त अली  ।  टोडारायसिंह थाना क्षेत्र से गुमशुदा युवती को पुलिस ने दस्तयाब कर बयान लिए है जिसमे उसने चूली निवासी एक युवक पर बहला-फुसलाकर ले जाने तथा दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है।
             थाना प्रभारी अमर सिंह भाटी ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने बीते 7 अक्टूबर को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी 21 वर्षीय पुत्री घर से बिना बताए कहीं चली गई है।इस पर पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर गहनता से अनुसंधान शुरू किया था,वही मुखबिर की सूचना पर गुमशुदा को हेड कांस्टेबल रामस्वरूप खिंची व उनकी टीम ने कृष्णा विहार कॉलोनी जयपुर से दस्तयाब किया है।
दस्तयाब युवती ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि चूली निवासी भरतराम मीणा उसे बहला-फुसलाकर चूली निवासी राजेश मीणा की बोलेरो गाड़ी से सांगानेर ले गया जहां भरतराम के परिचित राकेश  व विष्णु मीणा मिले और उन्होंने भरतराम को कृष्णा विहार में किराये पर कमरा दिलाया।जहां पर उसके साथ भरतराम ने छेड़छाड़ की तथा 1 दिन अकेली देखकर उसके साथ विष्णु मीणा ने भी उसके साथ छेड़खानी की है।बयानों के बाद दस्तयाब युवती ने अलग से पुलिस को रिपोर्ट देकर भरतराम पर दुष्कर्म व उसके सहयोगी विष्णु मीणा पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आगे अनुसंधान के लिए महिला सेल को सौंप दिया है।
Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.