बालिकाओं को पढ़ाई के साथ-साथ खेल खेलने भी जरूरी है -दीया कुमारी

सवाई माधोपुर के खिरणी कस्बे में जिला स्तरीय 63 वी खेलकूद प्रतियोगिता में ईसरदा की टीम ने जीत की हासिल बोंली (राजेश मीना)। सवाई माधोपुर जिले के मलारना डूंगर उपखंड के खिरनी कस्बे में 63 वी जिला स्तरीय 17 बर्षीय खो-खो खेलकूद प्रतियोगिता का रविवार को समापन हुआ। समापन समारोह में मुख्य अतिथि सवाई माधोपुर …

बालिकाओं को पढ़ाई के साथ-साथ खेल खेलने भी जरूरी है -दीया कुमारी Read More »

September 9, 2018 3:02 pm

सवाई माधोपुर के खिरणी कस्बे में जिला स्तरीय 63 वी खेलकूद प्रतियोगिता में ईसरदा की टीम ने जीत की हासिल

बोंली (राजेश मीना)। सवाई माधोपुर जिले के मलारना डूंगर उपखंड के खिरनी कस्बे में 63 वी जिला स्तरीय 17 बर्षीय खो-खो खेलकूद प्रतियोगिता का रविवार को समापन हुआ। समापन समारोह में मुख्य अतिथि सवाई माधोपुर क्षेत्र की विधायक दीया कुमारी एवं विशिष्ट अतिथि के रुप में खिरणी कस्बे की सरपंच कमला मीणा,भाजपा जिला महामंत्री अरविंद गौतम ने शिरकत की, समारोह की अध्यक्षता प्रधानाचार्य प्रेमलता शर्मा द्वारा की गई।

समारोह में मंच संचालन कर रहे खेलकूद प्रतियोगिता प्रभारी शंभू दयाल शर्मा ने बताया 17 वर्षीय को को प्रतियोगिता के फाइनल में राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक ईसरदा पता राजकीय उच्च माध्यमिक बालिका विद्यालय खिरणी के बीच मैच खेला गया जिसमें ईसरदा की टीम ने जीत दर्ज करते हुए जिला स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया तथा द्वितीय स्थान पर खेलने की टीम रही।

क्षेत्रीय विधायक दीया कुमारी ने बालिकाओं को पढ़ाई के साथ-साथ खेल खेलने को जरूरी बताते हुए खेल के बारे में जानकारी प्रदान करते हुए जिला स्तरीय टीम को राज्य स्तर पर खेल खेलने के बारे में धन्यवाद दिया।

Prev Post

एलडीसी परीक्षा देने आया एक मुन्ना भाई गिरफ्तार

Next Post

पचाला के अटल सेवा केन्द्र में पुलिस जन- सहभागिता शिविर व सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई आयोजित

Related Post