रात को गर्लफ्रेंड घर आई तो आ धमके पड़ोसी युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

  अहमदाबाद गुजरात के अहमदाबाद जिला में एक युवक को अपनी गर्लफ्रेंड को डिनर पर बुलाना महंगा पड़ गया। बिना बात गुस्साए पड़ोसियों ने युवक पर हमला कर दिया। घटना अहमदाबाद के वस्त्रपुर पुलिस थाना क्षेत्र की है। युवक ने इस संबंध में पड़ोसियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, युवक …

रात को गर्लफ्रेंड घर आई तो आ धमके पड़ोसी युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा Read More »

January 13, 2019 6:34 pm

 

अहमदाबाद
गुजरात के अहमदाबाद जिला में एक युवक को अपनी गर्लफ्रेंड को डिनर पर बुलाना महंगा पड़ गया। बिना बात गुस्साए पड़ोसियों ने युवक पर हमला कर दिया। घटना अहमदाबाद के वस्त्रपुर पुलिस थाना क्षेत्र की है। युवक ने इस संबंध में पड़ोसियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, युवक मूलत: सुरेंद्रनगर जिला का रहनेवाला है और वस्त्रपुर इलाके में अपनी कपड़े की दुकान चलाता है।बोड़कदेव एरिया स्थित एक अपार्टमेंट में एक 30 वर्षीय युवक ने तीन दिसंबर की रात अपनी गर्लफ्रेंड को डिनर पर बुलाया था।
उसी बिल्डिंग में रहनेवाले चार पड़ोसी उसके कमरे पर आ धमके और अपार्टमेंट में लड़की बुलाने को लेकर बहस करने लगे। युवक पड़ोसियों से कहता रहा कि लड़की उसकी क्लोज फ्रेंड है, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं हुए। युवक ने अपने पिता से पड़ोसियों की बात कराई। उसने लड़की की मां को भी कॉल कर के बुलाया, ताकि पड़ोसियों को विश्वास हो।
बाद में जब वह अपनी गर्लफ्रेंड की मां को सी ऑफ करने गया, तो पार्किंग एरिया में चारों पड़ोसियों ने उसपर हमला बोल दिया। युवक ने अस्पताल में अपना इलाज कराने के बाद थाना पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराई।

Prev Post

नवोदय विद्यालय में शुरू हुई 251 पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Next Post

भाजपा के चार विधायकों ने की थी वसुंधरा को नेता प्रतिपक्ष बनाने की मांग

Related Post