बच्चियों ने पुलिस अधिकारियों को राखी बांधी

पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारियों ने किया सुरक्षा देने का वादा जयपुर। राजकीय सेठ आंनदीलाल पोददार मूक बधिर संस्थान में शनिवार को पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारियों ने बच्चों संग रक्षाबंधन का पर्व मनाया। राजकीय सेठ आनंदीलाल पोद्दार मुक बधिर संस्थान के बच्चियों ने पुलिस अधिकारियों को राखी बांधी , वहीं पुलिस के आलाधिकारियों ने उनकी सुरक्षा …

बच्चियों ने पुलिस अधिकारियों को राखी बांधी Read More »

August 25, 2018 12:32 pm

पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारियों ने किया सुरक्षा देने का वादा

जयपुर। राजकीय सेठ आंनदीलाल पोददार मूक बधिर संस्थान में शनिवार को पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारियों ने बच्चों संग रक्षाबंधन का पर्व मनाया। राजकीय सेठ आनंदीलाल पोद्दार मुक बधिर संस्थान के बच्चियों ने पुलिस अधिकारियों को राखी बांधी , वहीं पुलिस के आलाधिकारियों ने उनकी सुरक्षा करने का वादा किया। इस दौरान पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल ने बच्चों को पुलिस के काम-काज के बारे में जानकारी दी। इसके साथ उन्होंने कहा कि जयपुर पुलिस बच्चों को ऐतिहासिक स्थलों का भ्रमण पर भी लेकर जाएगी। जिससे ऐतिहासिक स्थलों का भ्रमण करने से बच्चे जयपुर के इतिहास तथा संस्कृति के बारे में जान सकेंगे।

अग्रवाल ने कहा कि पुलिस कमिश्नेरटके सभी थानों के पुलिसकर्मी अपने थाना क्षेत्र के स्कूलों में जाकर बच्चों को पुलिस के कामकाज व जागरूकता के बारे में राखी बंधवा कर जानकारी देंगें। उन्होंने कहा कि भाई-बहिन की तरह पुलिस भी पूरी तरह समर्पित है। इससे नई पीढी और जयपुर पुलिस के बीच रिश्ता और भी सुदृढ होगा।

संजय अग्रवाल ने बताया कि पुलिस अधिकारी पिछले दो सालों से स्कूलों में जाकर बच्चों के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाते हैं। इसके तहत पुलिस अधिकारियों ने बच्चों से राखी बंधवाई और गिफ्ट दिए। पुलिस कमिश्नर ने बच्चों से कहा कि पुलिस हमेशा उनकी रक्षा करने के लिए तैयार है। बच्चों से राखी बंधवाने एडिशनल पुलिस कमिश्नर गौरव श्रीवास्तव, डीसीपी मुख्यालय तेजश्वनी गौतम, डीसीपी ईस्ट गौरव यादव, एसीपी राजपाल चौधरी थानाधिकारी गांधीनगर संजय शर्मा सहित कई अधिकारी मौजूद रहे।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हमारी पूरी कोशिश है कि सभी बच्चों को साफ-सुथरा एवं सुरक्षित वातावरण उपलब्ध करवायें। इसके लिए हम प्रतिबद्व हैं।

वहीं डीसीपी नार्थ सत्येंद्र सिंह, एडिशनल डीसीपी गोपालस्वरूप सहित माणक चौक थाने के पुलिसकर्मियों ने जौहरी बाजार सांगानेरी गेट स्थिति सुबोध गर्ल्स स्कूल में बच्चों संग रक्षाबंधन मनाया।
उधर शहर के वैशाली नगर, विश्वकर्मा, जवाहर नगर , शिवदासपुरा, बगरू , करधनी , करणी विहार , प्रताप नगर , कालवाड़ , सोड़ाला , श्याम नगर , बजाज नगर , महेश नगर , झोटवाड़ा , सांगानेर , सहित अन्य इलाकों के थानाअधिकारी समेत पुलिसकर्मियों ने अपने क्षेत्र की स्कूलों में पहुंचे और बच्चियों से रक्षासूत्र बंधवाया।

Prev Post

प्रशासनीक ढिले रवैयें से बड़ा मालपुरा विवाद, प्रशासन पर भारी पड़ी जनप्रतिनिधियों की मनमानी

Next Post

सट्टे की खाईवाली करते हुये पुलिस ने एक जने को किया गिरफ्तार

Related Post