घर से ही स्वर्गीय ताम्बी को श्रद्धांजलि अर्पित करने की अपील

Azad Mohammed nab
1 Min Read

जहाजपुर (आज़ाद नेब) क्षेत्र के गांधी और जन जन के लाडले स्वर्गीय श्री रतन लाल ताम्बी, पूर्व मंत्री की द्वितीय पुण्यतिथि 17 जनवरी 2022 को मनाई जाएगी।

इस अवसर पर स्वर्गीय ताम्बी के पुत्र नील अनन्त (सुरेंद्र )ने कोविड समय और प्रशासनिक दिशानर्देशों के अनुसार सभी शुभचिंतकों और आत्मीय जनों से स्वर्गीय ताम्बी को अपने अपने घर से वॉट्सएप/ फोन से ही श्रद्धासुमन अर्पित करने की अपील करते हुए निवेदन किया है कि स्वर्गीय ताम्बी के बनास नदी जहाजपुर स्थित समाधि स्थल पर जन भावना की प्रतिनिधि स्वरूप हमारे द्वारा निजी व व्यक्तिगत स्तर पर सांकेतिक पुष्पांजलि अर्पित कर स्वर्गीय ताम्बी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की जायेगी और किसी प्रकार का सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं किया जाएगा।

जहाजपुर के गांधी स्वर्गीय रतन लाल ताम्बी अपने सरल व्यक्तित्व, ईमानदार जनसेवा और आदर्श जीवन के लिए चिर काल तक क्षेत्र की जनता ही नहीं बल्कि संपूर्ण राजस्थान के जनमानस की स्मृतियों में प्रेरणा बनकर अमर रहेंगे।

Share This Article
Follow:
आज़ाद मोहम्मद नेब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 ,लाइव टुडे, साधना प्लस, सरेराह, हुक्मनामा समाचार, जयपुर टाइम्स साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365