गेंग- रेप के तीन आरोपित गिरफ्तार छह माह तक करते रहे दुष्कर्म

देवली। घाड़ थाना क्षेत्र के जलसीना गांव निवासी नौवीं कक्षा की नाबालिग को डरा धमकाकर सामूहिक  दुष्कर्म करने के मामले में आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के 3 आरोपित मामला सामने के आने के बाद से ही फरार थे।  देवली वृताधिकारी नरेंद्र मोहन शर्मा के निर्देश पर गठित टीम …

गेंग- रेप के तीन आरोपित गिरफ्तार छह माह तक करते रहे दुष्कर्म Read More »

May 2, 2018 6:48 am

देवली। घाड़ थाना क्षेत्र के जलसीना गांव निवासी नौवीं कक्षा की नाबालिग को डरा धमकाकर सामूहिक  दुष्कर्म करने के मामले में आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के 3 आरोपित मामला सामने के आने के बाद से ही फरार थे।  देवली वृताधिकारी नरेंद्र मोहन शर्मा के निर्देश पर गठित टीम ने सामूहिक दुष्कर्म के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 छह माह तक करते रहे दुष्कर्म

गौरतलब है घाड़ थाना क्षेत्र के जलसीना गांव निवासी 9वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ पिछले छ माह से भी ज्यादा समय तक  गांव के ही तीन युवकों द्वारा डरा धमकाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था। इसके साथ ही आरोपित लगातार उसे डरा धमका रहे थे। किसी की बताने पर पीडि़ता के भाई को जान से मारने की धमकियां दे रहे थे।

पेट दर्द होने पर लगा गर्भवती होने का पता

मामले की जानकारी नाबालिग के परिजनों को उस समय लगी जब पीडि़त लडक़ी के पेट में अचानक दर्द हुआ तो उसकी मां  उसको लेकर गांव के ही क्लीनिक पर पहुंची तो वहां मौजूद चिकित्सा कर्मी ने पेट में दर्द और उल्टी की वजह लडक़ी का गर्भवती होना बताया। यह सुनते ही पीडि़ता के माँ के पैरों तले जमीन खिसक गई और  मां ने अपने परिवार के सदस्यों को इसकी सूचना दी ओर हिम्मत जुटा पुलिस तक पहुंची। गत 28 अप्रेल को पीडि़ता व उसकी माँ ने घाड़ थाने पहुंचकर मामले की जानकारी थानाप्रभारी रामेश्वर लाल को दी । वृताधिकारी नरेंद्र मोहन शर्मा के निर्देश पर घाड़ थाना प्रभारी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। देवली वृताधिकारी के निर्देश पर पीडि़ता का गत 29 अप्रेल को देवली चिकित्सालय में मेडिकल करवाया गया जिसमें पीडि़ता के साथ सामूहिक दुष्कर्म और नाबालिग को गर्भवती होना पाया गया। मंगलवार को पीडि़ता को देवली न्यायालय में पेश किया गया जहाँ मजिस्ट्रेट के समक्ष पीडि़ता के कलमबद्ध बयान दर्ज किये गये।

ये है आरोपित

घाड़ थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग छात्रा के डरा धमकाकर ओर भाई को जान से मारने की धमकी देकर पिछले 6 माह से भी ज्यादा समय तक सामूहिक दुष्कर्म के मामले में  देवली वृताधिकारी नरेंद्र मोहन शर्मा के निर्देश पर गठित टीम ने मंगलवार को गांव के ही प्रेम पुत्र बद्री माली, सुरेंद्र पुत्र प्रकाश मीणा व सेठी  पुत्र कालू लाल मीणा को देवली क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है।

Prev Post

गोवर्धनपुरा गांव में दलित युवक को घोड़ी से उतारने की जांच के लिए समिति गठित

Next Post

प्रदेश की पहली मल्टीडिसीप्लेनरी रिसर्च लैब और वीआरएन लैब शुरू

Related Post