दलित नेता पप्पा के लिए सवर्णो की बहन बेटियों के खिलाफ अभद्र एवं अश्लील टिप्पणी बनी जी का जंजाल

भरतपुर(राजेन्द्र जती )। सवर्णों की बहन बेटियों के खिलाफ अभद्र एवं अश्लील टिप्पणी संबंधी वायरल हुए विडिया भरतपुर के दलित नेता राजकुमार पप्पा के लिए मुसीबते खडी कर रहा हैं। यह मामला थमने का नाम ही नही ले रहा । सवर्णों की बहन बेटियों के खिलाफ अभद्र एवं अश्लील टिप्पणी करने के मामले में मथुरा …

दलित नेता पप्पा के लिए सवर्णो की बहन बेटियों के खिलाफ अभद्र एवं अश्लील टिप्पणी बनी जी का जंजाल Read More »

September 10, 2018 1:22 pm

भरतपुर(राजेन्द्र जती )। सवर्णों की बहन बेटियों के खिलाफ अभद्र एवं अश्लील टिप्पणी संबंधी वायरल हुए विडिया भरतपुर के दलित नेता राजकुमार पप्पा के लिए मुसीबते खडी कर रहा हैं। यह मामला थमने का नाम ही नही ले रहा ।


सवर्णों की बहन बेटियों के खिलाफ अभद्र एवं अश्लील टिप्पणी करने के मामले में मथुरा गेट पुलिस थाना में नामजद रिपोर्ट दर्ज होने के बावजूद भी मुख्य आरोपी राजकुमार पप्पा की गिरफ्तारी नही होने से से न केवल सवर्णों में रोष व्याप्त है बल्कि सडक़ो पर उतरने की तैयारी में हैं। इसके चलते सोमवार को सवर्णों की ओर से राजकुमार पप्पा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर रेंज की पुलिस महानिरीक्षक मालिनी अग्रवाल को ज्ञापन सौंपा गया।


ब्राह्मण सभा के जिलाध्यक्ष कौशलेश शर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो की चिंगारी भरतपुर सहित अन्य जिलो में पहुंच चुकी है और वहां इसको लेकर सवर्णों में रोष व्याप्त है जहां उनकी ओर से वहां भी धरना प्रदर्शन आदि करके सवर्णों की ओर से इस वीडियो का विरोध किया जा रहा है और मुख्य आरोपी राजकुमार पप्पा की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है।

उन्होंने बताया कि इस वीडियो में शामिल राजकुमार पप्पा के अन्य साथियों को गिरफ्तार किया जा चुका है लेकिन पुलिस अभी तक पप्पा को गिरफ्तार क्यों नहीं कर पा रही है यह पुलिस की कार्यशैली पर सवालियां निशान है। उधर ब्राह्मण सभा की ओर से पप्पा की गिरफ्तारी को लेकर खुले शब्दों में चुनौती देते हुए कहा कि शीघ्र की यदि राजकुमार पप्पा को गिरफ्तार नहीं किया गया तो ब्राह्मण सभा की ओर से बड़ा आन्दोलन किया जाएगा।

इस पर आईजी मालिनी अग्रवाल ने मुख्य आरोपी को शीघ्र ही गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। इस मामले को लेकर शहर के विधायक विजय बंसल भी सवर्णों के समर्थन में खड़े हो गए हैं और उन्होंने मुख्य आरोपी राजकुमार पप्पा को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है।

पुलिस की ओर से गिरफ्तारी नहीं करने पर मंगलवार से धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी भी दी है यदि पप्पा की गिरफ्तारी नहीं हुई तो यह मामला जोर पकड़ सकता है ।

Prev Post

कांग्रेस का टोंक बन्द रहा आंशिक,दुकाने बन्द कराने को लेकर हुई तनातनी

Next Post

गणेश जी पदयात्रा रवाना

Related Post