भीषण आग ने किया, सब कुछ राख

Manish Bagdi
2 Min Read

Deoli News/ Dainik Reporter : उपखंड क्षेत्र के अंबापुरा(Ambapurna) में कासीर रोड पर सोमवार देर रात एक बाड़े में भीषण आग (Fierce fire) लग गई।

इस दौरान आग इतनी भीषण थी कि लपटें दूर से ही दिखाई दे रही थी। जिस पर घंटों की मशक्कत के बाद दमकल (Fire brigade) ने काबू पाया।

इस दौरान अग्नि कांड(Fire scandal) में बाड़े में रखी करीब आधा दर्जन ट्रॉली कड़बी की जलकर राख(Burnt to ashes) हो गई। इससे हजारों रुपए का नुकसान हो गया।

जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात कासीर रोड पर हंसराज जाट के बाड़े में अचानक आग लग गई। इससे बाड़े में रखी कड़बी से आग की लपटें उठने लगी।

देखते ही देखते आगे का दावानल दूर-दूर तक दिखाई दिया। आग के भीषण रूप को देखकर ग्रामीणों में भय व्याप्त हो गया इस दौरान लोगों ने अपने स्तर पर आग को बुझाने का प्रयास किया। जो नाकाफी साबित हुआ।

इधर सूचना पर देवली नगरपालिका की दमकल मौके पर पहुंची। इस दौरान दमकल ने भी आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग कम नहीं हुई।

इस दौरान कई घंटों की मशक्कत के बाद दमकल व ग्रामीणों की सहायता से आग पर काबू पाया गया। घटना से गांव में सनसनी फैल गई।

Share This Article
Follow:
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।