भीषण आग ने कड़बी को किया जलकर राख

Manish Bagdi
1 Min Read

सतवाडा की खेत में लगी भीषण आग, 1 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

 

 

Deoli News/ Dainik Reporter : उपखंड के बालागढ़ सतवाडा (Satwara) गांव में बुधवार शाम एक खेत में अज्ञात कारणों (Unknown reasons) से आग लग गई। इस दौरान भीषण आग(Fierce fire) से खेत में रखी हुई करीब 8 ट्रॉली ज्वार की कड़बी जलकर राख (Burnt to ashes) हो गई।

देवली अग्निशमन केंद्र के कर्मचारी प्रदीप सिंह शक्तावत ने बताया कि गांव के सूरजमल के खेत में आग लगने की सूचना मिली। इस पर दमकल मौके पर पहुंची।इस दौरान आग की लपटें दूर-दूर तक दिखाई दे रही थी।

अग्निकांड में खेत में रखी हुई 8 ट्रॉली कड़बी जलकर राख हो गई। इस दौरान दमकल कर्मचारी ऋषि राज चौधरी, दीपेंद्र सिंह ने करीब 1 घंटे तक मशक्कत कर आग पर काबू पाया। इस दौरान हादसे से ग्रामीण भयभीत हो गए।

Share This Article
Follow:
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।