धारदार हथियारों से घर में घुसकर पिता – पुत्र पर हमला

  हमले में पिता की हुई मौत, पुत्र गंभीर रूप से घायल अलीगढ़/उनियारा, (शिवराज मीना)। उनियारा उपखण्ड के नगरफोर्ट थाना क्षैत्र के फूलेता पंचायत के भोजपुरा गांव में रविवार रात को घर में घुसकर पिता व पुत्र पर धारदार हथियार से हमला करने पर पिता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पुत्र गंभीर …

धारदार हथियारों से घर में घुसकर पिता – पुत्र पर हमला Read More »

September 24, 2018 3:02 pm

 

हमले में पिता की हुई मौत, पुत्र गंभीर रूप से घायल

अलीगढ़/उनियारा, (शिवराज मीना)। उनियारा उपखण्ड के नगरफोर्ट थाना क्षैत्र के फूलेता पंचायत के भोजपुरा गांव में रविवार रात को घर में घुसकर पिता व पुत्र पर धारदार हथियार से हमला करने पर पिता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया । परिजनों का शोर सुनकर मौके से हमलावर फरार हो गये। हमले के बाद गांव वाले एवं पड़ोसी भी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। जबकि मृतक की पत्नी दो हमलावर होने की बात कह रही है।
जैसे ही पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो मौके पर भारी पुलिस बल तैनात हो गया।
जानकारी के अनुसार रविवार रात्रि को नगरफोर्ट थाना क्षेत्र के गांव भोजपुरा निवासी धन्नालाल पुत्र भंवरलाल गोस्वामी उम्र 52 वर्ष अपने परिजनों के साथ मकान में सो रहा था। इसी दौरान रात्रि को करीब 10:00 बजे धारदार हथियार से उसके सिर पर वार कर हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया गया। वहीं पास ही कमरे में सो रहे 20 वर्षीय पुत्र पप्पूलाल पर भी हमला कर दिया। सिर में चोट लगने से वह भी घायल हो गया । मृतक की पत्नी के चिल्लाने के दौरान हमलावर मौके से भाग छूटे।

मृतक की पत्नी का कहना है ।

 

कि दो हमलावर थे और जैसे ही मेरे पुत्र पर हमला होते ही वह चिल्लाया तो मेरी नींद खुल गई । और हम दोनों के चिल्लाने पर हमलावर मोटरसाईकिल पर सवार होकर भाग गए ओर बरामदे में देखा तो मेरे पति भी अचेत अवस्था मे पड़े हुए थे तथा सिर से खून निकल रहा था। हमले के बाद भी परिजनों ने पुलिस को सूचना नहीं की बल्कि एंबुलेंस को बुलाने के लिए 108 नंबर पर कॉल किया। थाना पुलिस कंट्रोल रूम से सूचना मिलने पर नगरफोर्ट थानाधिकारी रामपाल विश्नोई मय पुलिस जाब्ते के मौके पर पहुंचे तथा मृतक का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टोंक ले गए । साथ ही पुत्र को भी टोंक के राजकीय सहादत अस्पताल में भर्ती कराया गया । मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

उधर घटना स्थल पर जिला पुलिस अधीक्षक योगेश दाधीच , एडिशनल एसपी हरिप्रसाद सोमानी , उनियारा पुलिस वृताधिकारी विजय कुमार भी मौके पर पहुंचे।
विधि विज्ञान प्रयोगशाला किड एमबी मौके पर पहुंची और घटना की जांच के लिए महत्वपूर्ण सबूत जुटाए तथा खून के नमूने लिए।
उधर इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई और चारों तरफ दिनभर इसी घटना की चर्चा रही।

पति पत्नी अलग रहते थे

मृतक एवं उसकी पत्नी अपने पुत्र के साथ एक ही मकान में रहते थे लेकिन दोनों अलग अलग रहते थे। उसकी पत्नी अपने पुत्र के साथ एक ही मकान में रहते थे। लेकिन दोनों का खाना अलग-अलग बनाते थे और करीब दो-तीन महीने से आपस में बातचीत भी नहीं करते थे। उन्होंने मकान में भी जाली लगाकर अलग अलग से कर रखे थे।

मूलनिवासी भी नहीं आए

इस हत्याकांड के बाद मृतक के पड़ोसी भी मौके पर नहीं आए। बल्कि मृतक के पुत्र और पत्नी ने ही 108 नंबर पर कॉल किया।
उधर इस संबंध में पड़ोसियों और गांव वाले भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुये। तथा पुलिस के आने के बाद ही पड़ोसी गांव वाले मृतक के घर के सामने आए।

थानाधिकारी रामपाल विश्नोई का कहना है कि धन्नालाल के सिर पर धारदार हथियार से हमला किया गया था। तथा उसके पुत्र के सिर पर भी धारदार हथियार की चोट के निशान है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा की हत्या किस प्रकार से हुई है।
लेकिन जांच आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है कि इस हत्या कांड के पीछे किसका हाथ है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या एवं अज्ञात का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Prev Post

राहुल गांधी का दिया नारा अब लगाने लगा हैं राजस्थान में

Next Post

रावतसर पालिकाध्यक्ष की उपखंड कार्यालय में मारी छह गोली, अस्पताल में मौत

Related Post