परफेक्ट 7 के तहत हर कार्यकर्ता को कार्य करना है- महेश जोशी

Azad Mohammed nab
2 Min Read

जहाजपुर(आज़ाद नेब) 12 दिसंबर को जयपुर में महंगाई के विरोध में होने वाली रैली को लेकर जलदाय मंत्री व जिला प्रभारी महेश जोशी का आज क्षेत्र के दौरें पर थे। प्रभारी मंत्री के दौरे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी उत्सुकता दिखाई दी। मंत्री का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। मंत्री जोशी के नगर में आगमन के साथ ही डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की मूर्ति पर माल्यार्पण किया।

पंचायत समिति सभागार में आयोजित कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री ने महंगाई के विरोध में केंद्र सरकार को जमकर कोसा ओर कहा कि केंद्र सरकार आए दिन डीजल, पेट्रोल व गैस सिलेंडर दाम बढ़ाने से मंहगाई बढ़ रही है। मंत्री ने कहा कि मैंने भीलवाड़ा के लिए परफेक्ट 7 का लक्ष्य लिया ही कार्यकर्ताओं का जोश भी पूरा है परफेक्ट 7 मतलब विधानसभा की 7 सीटों पर कांग्रेस को जीत दिलानी है।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामपाल शर्मा ने कहा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 3 दिन पहले मंत्री डॉ महेश जोशी को भीलवाड़ा जिले का प्रभारी बनाया उसके लिए मुख्यमंत्री के आभारी है जहाजपुर के नेता धीरज गुर्जर के यूपी प्रभारी होने से हम सबकी जिम्मेदारी है कि उनकी अनुपस्थिति में भी रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगो को लाकर रैली सफल बनाएंगे और प्रभारी मंत्री को आश्वासन दिला रहा हूं कि पांच हजार कार्यकर्ता यहां से जयपुर पहुचेंगे।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री गोपाल केसावत, प्रधान सीता देवी गुर्जर, नीरज गुर्जर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रामकुमार मीणा, किशोर शर्मा, पृथ्वी राज मीणा, मुकेश जाट, अनिल उपाध्याय, बाबू लाल खटीक, अक्षय गुर्जर, मनीषा पंचोली, हसीना बानू सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Share This Article
Follow:
आज़ाद मोहम्मद नेब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 ,लाइव टुडे, साधना प्लस, सरेराह, हुक्मनामा समाचार, जयपुर टाइम्स साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365