ईओ ने कराया राजकार्य का मुकदमा, भाजपा अध्यक्ष व पार्षद को मिली धमकी

Azad Mohammed nab
5 Min Read

जहाजपुर (आज़ाद नेब) कांग्रेस व भाजपा की राजनीति में फंसी नगरपालिका एक बार फिर चर्चा विषय बनती नज़र आ रही है, आज फिर अधिशासी अधिकारी एवं भाजपा पदाधिकारी, पार्षदों के बीच तनातनी का मामला सामने आया है। दोनों ही पक्षों की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

भाजपा नगर अध्यक्ष भैरू टांक ने थाने में मामला दर्ज कराया है कि आज नगर की समस्या से अवगत कराने के लिये अधिशाषी अधिकारी के आने की सूचना पर उपखण्ड कार्यालय में पार्षदो के साथ मे गया, परन्तु किसी कारण से वहा पर अधिशाषी अधिकारी से बात नही हो पाई ओर हम वापस आ गये।

दिन मे करीबन 2:29 pm पर मोबाईल पर मोबाईल नम्बर 7240105563 से फोन आया एंव फोन करने वाले ने अपने आप को गुर्जर हाईकोर्ट होना बता प्रार्थी को अधिशाषी अधिकारी सुरेन्द मीणा के ईशारे पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुये कहा कि वो एंव उसके साथ मे कुछ और व्यक्ति प्रार्थी को जान से मारने की तैयारी के साथ आने वाले मंगलवार को जहाजपुर नगरपालिका मे आ रहे है तथा कहा कि तू भी अपने साथ चाहे जितने भी लोगो को लेकर आ जाना तुझे कोई नही बचा सकता साथ ही फोन करने वाले ने विधायक गोपी चन्द के लिये भी अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुये उन्हे भी अपने साथ लेकर आने पर भी उनका कुछ नही बिगाड़ने की धमकी दी मुल्जिम अपने आप को गुर्जर हाईकोर्ट बता प्रार्थी को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

मेरे द्वारा बड़ी शालीनता से अभियुक्त को कहा कि आप कहो तो मे ही आपसे मिलने आ जाता हूं आप कहा हो तो मुल्जिम ने अपने आप को भरतपुर होना बता कहा कि अगर भरतपुर आ गया तो जिन्दा वापस नही जायेगा अभियुक्त के द्वारा सुरेन्द्र मीणा के ईशारे पर दी गयी धमकी से अपनी जान का पूरा पूरा खतरा बना हुआ है वो कभी भी प्रार्थी के साथ कोई गंभीर आपराधिक वारदात कारित कर सकते है अभियुक्त द्वारा दी गयी धमकी से काफी भयभीत हो गया।

ईओ सुरेंद्र मीणा द्वारा दी गई रिपोर्ट में बताया गया कि आज उपखण्ड अधिकारी जहाजपुर द्वारा नगरपालिका के आगामी प्रशासन शहरों के संग अभियान पर चर्चा करने के लिए ऑफिस बुलाया। कार्यालय में चर्चा कर रहा था, कनिष्ठ लिपिक मिठठन ग्वाला साथ में था।

वाहन चालक गाडी के साथ ऑफिस के बाहर खडा था इस दौरान भाजपा नगर अध्यक्ष भैरूलाल टाक, कैलाश टेपण, अशोक खटीक, पार्षद रामप्रसाद रैगर, पार्षद लवली सिंह, नगरपालिका उपाध्यक्ष राजीव काटिया आए और चालक के साथ महेन्द्र सगडोलिया सफाई कर्मचारी नगरपालिका मालपुरा के साथ बहस करने लग गये व अपशब्द कहने लगे इस दौरान उपखण्ड कार्यालय में जो गार्ड लगा हुआ है वो बचाव करने आ गया उसके उपरान्त जैसे ही उपखण्ड कार्यालय से बाहर आया भाजपा नगर अध्यक्ष भैरूलाल टाक, कैलाश टेपण, पत्रकार अशोक खटीक, पार्षद रामप्रसाद रैगर, पार्षद लवली सिंह, नगरपालिका उपाध्यक्ष राजीव काटिया ने रोककर बहस करने लगे और कहने लगे की भाजपा विधायक गोपीचन्द मीणा ने उनको भेजा है, और पार्षद रामप्रसाद रैगर की जो जांच चल रही है उसमें जांच रिपोर्ट रामप्रसाद रैगर के फेवर में होनी चाहिए नहीं रास्ते में देख लेने की धमकी दी और कहा कि तु बाहर का रहने वाला है यहा तेरा कोई नहीं है पहले भी हमने अधिशाषी अधिकारी शिकेश काकरिया को धमकाया था तुझे भी देख लेंगे।

 

प्रशासन शहरों के संग अभियान की पत्रावलियां भी थी जिनको भी इनके द्वारा नुकसान पहुचाया गया एवं राजकार्य में बाधा पहुचायी गई। शोरगुल सुन उपखण्ड अधिकारी और तहसीलदार जी बाहर आ गये और उनके द्वारा बीच बचाव किया गया। सम्पूर्ण घटनाक्रम विधायक गोपीचन्द के इशारे पर किया गया है। प्रार्थी को भाजपा विधायक गोपीचन्द मीणा, भाजपा नगर अध्यक्ष भैरूलाल टाक, कैलाश टेपण, अशोक खटीक, पार्षद रामप्रसाद रैगर, पार्षद लवली सिंह, नगरपालिका उपाध्यक्ष राजीव काटिया से जान का खतरा है।

इनका क्या कहना है

सम्पूर्ण घटनाक्रम विधायक गोपीचन्द मीणा के इशारे पर किया गया है, पार्षद रामप्रसाद रैगर की कलेक्टर साहब द्वारा जाँच सौपी गयी है। रिपोर्ट को मनमाफिक बनाने के लिए दबाव बनाने का प्रयास किया गया था। मै ऐसी घटनाओ से डरने वाला नही हू, थानाधिकारी को विधायक गोपीचन्द, पार्षद रामप्रसाद रैगर,भाजपा नगर अध्यक्ष भैरूलाल टाक, कैलाश टेपण, एक अन्य के विरूद पुलिस में मुकदमा दर्ज करने के लिए परिवाद दिया है।

Share This Article
Follow:
आज़ाद मोहम्मद नेब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 ,लाइव टुडे, साधना प्लस, सरेराह, हुक्मनामा समाचार, जयपुर टाइम्स साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365