अभिनेत्री नताशा बैसेट को एलन मस्क कर रहे हैं डेट,इतनी छोटी उम्र है….

Sameer Ur Rehman
2 Min Read

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एवं टेस्ला और स्पेसएक्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एलन मस्क (Elon Musk) 29 साल की ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री नताशा बैसेट ( actress Natasha Bassett ) को डेट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।

डेली मेल ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें लॉस एंजिलिस पहुंचे एलन मस्क के प्राइवेट जेट से उनके साथ एक महिला को भी उतरते हुए देखा गया। हॉलीवुड लाइफ ने मस्क के एक करीबी सूत्र के हवाले से बताया कि दोनों पिछले कुछ महीनों से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन उनके बीच बहुत प्यार है। दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं और साथ में काफी सारा वक्त बिता रहे हैं।

द इंडिपेंडेंट के अनुसार अगर मस्क बैसेट को डेट कर रहे हैं तो यह सितंबर 2021 के बाद से उनका पहला रिलेशनशिप होगा, जब वह कनाडा की संगीतज्ञ ग्रीम्स के साथ तीन साल तक रिश्ते में रहने के बाद उनसे अलग हुए थे।

बैसेट को साल 2017 में आई ब्रिटर्नी स्पीयर्स की टेलीविजन बायोपिक फिल्म ‘ब्रिटर्नी एवर आफ्टर’ में देखा गया था। इसके अलावा, वह 2016 में आई कॉमेडी फिल्म ‘हेल, सीजर!’ में जॉर्ज क्लूनी, स्कारलेट जोहानसन और जोश ब्रोलीन संग भी नजर आ चुकी हैं।

 

Share This Article
Follow:
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/