न्यूज़

ख़बर का असर:अध्यापकों को मिली राहत, उपखंड अधिकारी ने वापस लिया आदेश

जहाजपुर (आज़ाद नेब) ग्रीष्मावकाश में कोविड-19 महामारी में कार्य करने के बदले अध्यापकों को निदेशक माध्यमिक शिक्षा के आदेशानुसार उपार्जित अवकाश स्वीकृत किया जाना था।

काफी लंबे समय से ही जहाजपुर ब्लाक के शिक्षकों की मांग करने के बावजूद भी उपखंड अधिकारी धर्मराज गुर्जर ने अपने तानाशाही रवैया के चलते शिक्षकों को कोविड-19 महामारी के बदले उपार्जित अवकाश के आदेश नहीं किए थे।

खबर “उपखंड अधिकारी व अध्यापकों में टकराव की स्थिति, होगा धरना प्रदर्शन” का प्रकाशन होने के बाद प्रशासन हरकत में आया। अध्यापकों की लंबे समय से चली आ रही मांग को मानते हुए उपखंड अधिकारी ने अपने आदेश को वापस ले लिया।

गौरतलब है कि शिक्षक संघ राष्ट्रीय के अध्यक्ष चांदमल गुर्जर ने शिक्षकों के साथ प्रशासन द्वारा किए गए इस व्यवहार की आवाज उठाई थी।

और मीडिया में बयान जारी कर कहा था कि अगर उपखंड अधिकारी शिक्षकों की इस मांग को पूरी नहीं करता है तो उपखंड कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन कर पुतला दहन किया जाएगा।

Azad Mohammed nab
आज़ाद मोहम्मद नेब में दैनिक रिपोर्टर्स के आलावा एडिटर स्मार्ट हलचल, रिपोर्टर HNN news, tv100 ,लाइव टुडे, साधना प्लस, सरेराह, हुक्मनामा समाचार, जयपुर टाइम्स साथ काम करता हू .पत्रकारिता से आमजन की बात प्रशासन तक पंहुचाना मेरा मकसद है . whatsapp 8890400865, 8058220365