ई-रवना की आड़ में लीजधारक निकालते ओवरलोड बजरी, नाके पर सोता पुलिस कर्मी

जहाजपुर (आज़ाद नेब) ई-रवना की आड़ लेकर लीजधारक ओवरलोड बजरी निकाल रहे है। मिडिया टीम द्वारा शक्करगढ़ टोल नाके पर बजरी के कुछ वाहनों को तुलवाया गया, जिसमें बजरी ओवरलोड निकली। मजेदार बात तो यह रही कि बजरी नाकें पर जिस पुलिस कर्मी की ड्यूटी लगी थी वो भी सो रहा था। लीज से बजरी …

ई-रवना की आड़ में लीजधारक निकालते ओवरलोड बजरी, नाके पर सोता पुलिस कर्मी Read More »

August 22, 2021 8:00 am

जहाजपुर (आज़ाद नेब) ई-रवना की आड़ लेकर लीजधारक ओवरलोड बजरी निकाल रहे है। मिडिया टीम द्वारा शक्करगढ़ टोल नाके पर बजरी के कुछ वाहनों को तुलवाया गया, जिसमें बजरी ओवरलोड निकली। मजेदार बात तो यह रही कि बजरी नाकें पर जिस पुलिस कर्मी की ड्यूटी लगी थी वो भी सो रहा था।

लीज से बजरी भर कर आए वाहन के रवना नम्बर RIRO1014389330 पर भरे गए वाहन नम्बर Rj20gc4386 में मिनरल वेट 38.5 मेट्रिक टन व वाहन वेट 16.75 टन था। जिसको शक्करगढ़ टोल नाके के धर्मकांटे पर तुलाने पर 57.740 मेट्रिक टन बजरी मिली।

ओवरलोड वाहन लीज धारक के द्वारा लगाए नाके से ही गुजरते है जिनको कोई रोकने वाला नही लीज धारक के नाके पर लगे कर्मचारियों से पूछने पर उन्होंने बताया कि नाके की जगह पर वजन करने का कांटा नही है।

 

इसलिए यह पर वाहनों की तुलाई नही हो पाती ओर हम रवाना देख कर गाड़ी को जाने देते है। ग़ौर करने की बात यह रही की नाके पर लगे किसी भी कर्मचारियों पास आईडी कार्ड नहीं था।

लीज धारक ही लीज की आड़ में ओवरलोड बजरी के वाहन भर कर जा रहा है। अवैध बजरी रोकथाम के नाम पर लगाएं गए नाके से ही बजरी के वाहनों धड़ल्ले से निकल रहे तो फिर अवैध बजरी पर लगाम कैसे लगेगी।

Prev Post

Bigg boss 15 contestants list 2021,फोटो , नाम ,जॉब ,HINDI

Next Post

चाइनीज राखियों का बहिष्कार स्वदेशी मौली बंधन बांध दिया संदेश

Related Post