संदिग्ध हालत में मौत से युवक का शव खोहल्या गाँव पहुँचते ही मचा कोहराम

  गाँव में शोक की लहर दौड़ी, नही जले घरों में चूल्हे, गमगीन माहौल में हुआ युवक का अंतिम संस्कार   शनिवार को सवाईमाधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र रजवाना मार्ग पर कई साल पुराने इन्दिरा आवास में बने खण्ड़हर मकानों के पास खोहल्या निवासी युवक का शव  मृतक युवक न्यू इण्डिया …

संदिग्ध हालत में मौत से युवक का शव खोहल्या गाँव पहुँचते ही मचा कोहराम Read More »

September 30, 2018 2:49 pm

 

गाँव में शोक की लहर दौड़ी, नही जले घरों में चूल्हे, गमगीन माहौल में हुआ युवक का अंतिम संस्कार
 
शनिवार को सवाईमाधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र रजवाना मार्ग पर कई साल पुराने इन्दिरा आवास में बने खण्ड़हर मकानों के पास खोहल्या निवासी युवक का शव 
मृतक युवक न्यू इण्डिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड सवाईमाधोपुर में सहायक प्रशासनिक अधिकारी के पद पर था कार्यरत । 
अलीगढ़, (शिवराज मीना)। क्षेत्र के खोहल्या गाँव निवासी न्यू इण्डिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड सवाईमाधोपुर में सहायक प्रशासनिक अधिकारी के पद कार्यरत सांवलराम मीना का शव अपने गाँव खोहल्या पहुँचते ही गाँव में शोक की लहर दौड़ गई तथा घरों में चूल्हे नही जले। घटना से पूरे गाँव में कोहराम मच गया। गमगीन माहौल में मृतक युवक सहायक प्रशासनिक अधिकारी सांवलराम मीना का अन्तिम संस्कार हुआ। परिवरजनों का रो-रोककर बुरा हाल हो गया।
जानकारी के अनुसार सवाईमाधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा पुलिस थाना अन्तर्गत रजवाना मार्ग पर कई साल पुराने इन्दिरा आवास में बने खण्ड़हर मकानों के पास शनिवार को एक युवक का शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ऐसे में घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर चौथ का बरवाड़ा थानाप्रभारी रामसिंह ने मय पुलिस जाब्ता मौके पर पहुँचकर मामले की जाँच में जुटे।
घटना की सूचना मिलते ही सवाईमाधोपुर जिला पुलिस अधीक्षक समीर सिंह ने भी मौके पहुँचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया। मौके पर पहुँची एफएसएल टीम ने घटना के साक्ष्य जुटाए। मृतक शव की शिनाख्त टोंक जिले के उनियारा तहसील क्षेत्र के खोहल्या गाँव निवासी सांवलराम मीना के रूप में हुई। जो सवाईमाधोपुर में न्यू इण्डिया इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड में सहायक प्रशासनिक अधिकारी के पद कार्यरत थे। जो पिछले तीन-चार दिन पहले अपने गांव खोहल्या से बाईक पर आफिस के लिए रवाना हुए थे। लेकिन वे वापस नही लोटे।
उसके बाद परिवारजनों ने  उन्हें काफी तलाश किया, लेकिन वे नही मिले। ऐसे में गत दिनों उनके परिजनों ने सवाईमाधोपुर के माउटाऊन पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इस बीच पुलिस ने उन्हे तलाशने का प्रयास किया। इस दौरान उनके मोबाइल की लोकेशन जांचने पर चौथ का बरवाड़ा के पास की मिली। इस पर पुलिस ने चौथ का बरवाड़ा आदि स्थानों पर तलाश की। इस बीच शनिवार सुबह 11 बजे चौथ का बरवाड़ा पुलिस थाना अन्तर्गत रजवाना मार्ग पर कई साल पुराने इन्दिरा आवास में बने खण्ड़हर मकानों के पास एक युवक का शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
मौके पर पहुँची चौथ का बरवाड़ा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी आसपास के लोगों से शिनाख्त करना शुरू किया तो उसकी पहचान चार-पाँच दिन पहले लापता हुए सांवलराम मीना निवासी खोहल्या तहसील उनियारा जिला टोंक के रूप में उनके परिजनो ने की।
जहां पास में ही मृतक की बाईक पडी हुई मिली। इसके बाद पुलिस ने मृतक शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मृतक के पुत्र ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला चौथ का बरवाड़ा पुलिस थाने में दर्ज करावाया है। रिपोर्ट दर्ज के बाद पुलिस मामले की जाँच में जुट गई ।

Prev Post

बजरी से भरे 8 ट्रैक्टर 5 डम्पर पकडे

Next Post

इस मामले में वसुंधरा कर रही गहलोत को फोलो

Related Post