भाजपा अध्यक्ष के दौरे को लेकर डॉ किरोड़ी लाल ने कई गांवों में दौरा किया ग्रामीणों को दिया सभा मे आने का न्योता

    ग्रमीणों के हाथों में दिए पीले चावल   बौंली । (राजेश मीना) सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी में 22 सितंबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की प्रस्तावित आम सभा के संदर्भ में राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने सोमवार को बौंली क्षेत्र के दर्जनों गांवों का दौरा कर आम …

भाजपा अध्यक्ष के दौरे को लेकर डॉ किरोड़ी लाल ने कई गांवों में दौरा किया ग्रामीणों को दिया सभा मे आने का न्योता Read More »

September 17, 2018 2:17 pm

 

 

ग्रमीणों के हाथों में दिए पीले चावल

 

बौंली । (राजेश मीना) सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी में 22 सितंबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की प्रस्तावित आम सभा के संदर्भ में राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने सोमवार को बौंली क्षेत्र के दर्जनों गांवों का दौरा कर आम सभा में अधिक से अधिक लोगों को पहुंचने का आह्वान कर ग्रामीणों को पीले चावल बांटे ।

उन्होंने बोली मुख्यालय के ग्राम पंचायत अटल सेवा केंद्र पर आयोजित अपनी संपर्क सभा के दौरान कहा कि उनके द्वारा प्रदेश के 13 जिलों के किसानों की भूमि की सिंचाई के लिए केंद्र सरकार से 1000 करोड़ की लागत से बनने वाली राष्ट्रीय सिंचाई परियोजना स्वीकृत कराई है जो किसानों के लिए वरदान साबित होगी।

इस सिंचाई परियोजना के पूरे होने पर प्रदेश के 13 जिलों के किसानों की असिंचित कृषि भूमि पर सिंचाई हो सकेगी। यह केंद्र और राज्य सरकार की ओर से किसानों के लिए एक तोहफा है । इसमें 75000 करोड़ रुपए केंद्र सरकार व 25000 करोड रुपए राजस्थान सरकार के द्वारा खर्च किए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य की सरकार आम जन के साथ किसानों के हितों के लिए दृढ़ संकल्पित है ।उन्होंने आने वाले चुनावों के लिए कहा कि बामनवास विधानसभा क्षेत्र से भाजपा का ही विधायक चुनेंगे प्रदेश में भी भाजपा की ही सरकार बनेगी किसी को भी किसी के बहकावे में आने की आवश्यकता नहीं है ।

उन्होंने इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को संगठित व सक्रिय रहकर भाजपा प्रत्याशी की विजय के लिए रणनीति तैयार करने का आह्वान किया ।उन्होंने गंगापुर की आम सभा के लिए स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं को क्षेत्र से 100 बसों में कार्यकर्ताओं को पहुंचाने का लक्ष्य भी दिया। सभा से पूर्व राज्यसभा सांसद डॉक्टर मीणा का बौंली पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने गाजे-बाजे के साथ स्वागत किया।

यहां की सभा के बाद वे रवासा ,टोरडा, बांस, शीशोलाव व जामडोली होते हुए आगे के लिए रवाना हो गए ।उन्होंने इन सभी जगहों पर ग्रामीणों को पीले चावल बांटे व राष्ट्रीय अध्यक्ष की आमसभा में पहुंचने का आग्रह किया ।

शिसोलाव में एक हजार से ज्यादा ग्रामीणों ने किया शानदार स्वागत -डॉ किरोड़ी लाल मीणा का जामडोली जाते समय कोलाडा पंचायत के शिशोलाव गांव के महिला पुरुषों ने शानदार स्वागत किया गया।

शिशोलाव गांव के कार्यकर्ता मुकेश मीना , नाहनुराम मीना, बुद्धिप्रकाश ,घमंडी लाल में बताया कि डॉ किरोड़ी मीना के किसान नेता रामावतार मीना को अबकी बार बामनवास विधानसभा क्षेत्र का बीजेपी का टिकिट दिलवाने की भी जोर से मांग उठाई गई।

ग्रामीणों में बताया किसानों की बात को सरकार तक पहुचाने वाले किसान के बेटे को मौका दिया जाए,इस पर किरोड़ी लाल ने उनकी बात को कमेटी के सामने रखने का आस्वासन दिया।

बौंली ग्राम पंचायत अटल सेवा केंद्र पर ग्रामीणों को संबोधित करते राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोडी लाल मीणा व शीशोलाव गांव में ग्रामीणों को पीले चावल बांट संबोधित करते राज्यसभा सांसद डॉक्टर मीणा।

Prev Post

अंग्रेजी सरकार के छक्के छुड़ाने वाले 92 वर्षीय स्वतंत्रता सैनानी मुकुट बिहारी लाल नही रहे

Next Post

2 दिन में पकड़े पुलिस अधिकारी की सास के कातिल

Related Post