दो युवतियों व मां के साथ अभ्रदता, लज्जा भंग करने का प्रयास, चार के खिलाफ नामजद मामला दर्ज

Shahpura news -(मूलचन्द पेसवानी) । शाहपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के एक मकान में चार युवकों ने अनाधिकृत प्रवेश कर वहां रूपयों का तकाजा करने के नाम पर दो युवतियों के साथ छेड़छाड़ कर उनके साथ मारपीट की तथा बीच बचाव करने आयी उनकी मां के साथ अभ्रदता की। आरोपियों ने तीनों की लज्जा भंग करने …

दो युवतियों व मां के साथ अभ्रदता, लज्जा भंग करने का प्रयास, चार के खिलाफ नामजद मामला दर्ज Read More »

September 21, 2020 11:49 pm


Shahpura news -(मूलचन्द पेसवानी) । शाहपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के एक मकान में चार युवकों ने अनाधिकृत प्रवेश कर वहां रूपयों का तकाजा करने के नाम पर दो युवतियों के साथ छेड़छाड़ कर उनके साथ मारपीट की तथा बीच बचाव करने आयी उनकी मां के साथ अभ्रदता की। आरोपियों ने तीनों की लज्जा भंग करने का प्रयास किया पर वो सफल नहीं हुए। हादसे में एक युवती गश खाकर गिर पड़ी उसे बेहोशी में अस्पताल भर्ती कराया गया है।

शाहपुरा थाना पुलिस ने चारों नामजद आरोपियों के खिलाफ धारा 452, 323, 354 व 34 के अंर्तगत मामला पंजीबद्व कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।


युवतियों की मां की ओर से आज पुलिस थाने में दर्ज करायी रिपोर्ट में कहा गया है कि 19 सितम्बर को रात्रि 10 बजे शाहपुरा निवासी बाबू खां कायमखानी, कालू कायमखानी, भोनु कायमखानी व शेरू देशवाली ने उसके घर का दरवाजा पर लात मारकर खोला व अनाधिकृत प्रवेश कर उसके पति के बारे में पूंछा व रूपयों का तकाजा किया। पति के घर न होने का फायदा उठाते हुए बड़ी पुत्री का हाथ पकड़कर छेड़छाड़ की व गलत हरकत कर उसे नीचे गिरा दिया और वो बेहोश हो गयी।

इस बीच छोटी बेटी ने पहुंच कर छुड़ाने का प्रयास किया तो उसे भी पकड़ लिया। उसके स्वयं द्वारा छुड़ाने का प्रयास किया तो उसके कपड़ों को फाड़कर लज्जा भंग करने का प्रयास किया तब चिल्लाने पर आरोपी भाग छुटे। अगले दिन दोपहर में आरोपियों ने फिर से मौका पाकर घर में अनाधिकृत प्रवेश कर छोटी पुत्री को पकड़ कर उसको ले जाने लगे तथा उसके साथ ज्यादति करने की धमकी दी। युवती की मां के चिल्लाने पर पड़ौस से इरशाद भाग वहां आया तथा युवती को उनके कब्जे से छुड़ाया।


युवतियों की मां ने हिम्मत जुटाकर आरेापियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट थाने में दी है जिसमें साफ तौर पर कहा गया है कि आरोपी आदतन अपराधी होने से उसके परिवार पर कभी भी हमला कर सकते है तथा उनकी बच्चियों के साथ ज्यादती कर सकते है। शाहपुरा थाने के सब इंसपेक्टर बद्रीलाल ने बताया कि इस संबंध में चारों नामजद आरोपियों के खिलाफ धारा 452, 323, 354 व 34 के अंर्तगत मामला पंजीबद्व कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। मामले की जांच चौकी प्रभारी मदनलाल वैष्णव को सिर्पुद की है।

Prev Post

कोरोना संक्रमितों को 30 मिनट में चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध कराएगा राज्य स्तरीय वॉर रुम -मंत्री रघु शर्मा

Next Post

पूर्व विधायक व मंत्री ज़किया इनाम का निधन, टोंक से 3 बार विधायक रही ज़किया

Related Post