दिसावर सट्टा किंग मटका रिजल्ट देसावर सट्टा चार्ट ख़बर | Disawar Satta Matka Result Desawar Satta Matka Chart khabar
न्यूज़

Disawar Satta Matka Result Desawar Satta Matka Chart khabar

दिसावर सट्टा किंग मटका रिजल्ट देसावर सट्टा चार्ट ख़बर | Disawar Satta Matka Result Desawar Satta Matka Chart khabar

Disawar Satta King Matka दिसावर सट्टा किंग मटका के बारे में और जानें इसके रिजल्ट के बारे में फ्रेंड्स आपको बता दें इसका प्रचलन दिल्ली से चलने वाली सट्टा मार्केट से हुआ है यह खेल भी और मशहूर मटक खेलों में आता है। इस मटका खेल में काफी अनुभवी खिलाड़ियों को रुचि रहती है। Disawar Satta King के बारे में आज हम आपको सभी जरूरी बातें हैं।

Disawar Satta King Result की घोषणा सुबह 5:15 बजे किया जाता है एक सर्वे के हिसाब से और मटका खेलों के मुकाबले ज्यादा पैसा लगाने वालों की संख्या इस खेल में ज्यादा है जैसा कि दोस्तों आप सब लोग जानते ही होंगे यह खेल अवैध है और यह खेल जुए की श्रेणी में आता है।

14.10.2022

 

 

Faridabad Satta King Result की घोषणा शाम 6:15 बजे किया जाता है एक सर्वे के हिसाब से और मटका खेलों के मुकाबले ज्यादा पैसा लगाने वालों की संख्या इस खेल में ज्यादा है जैसा कि दोस्तों आप सब लोग जानते ही होंगे यह खेल अवैध है और यह खेल जुए की श्रेणी में आता है।

 

Gaziyabad Satta King Result की घोषणा सुबह 9:20 बजे किया जाता है एक सर्वे के हिसाब से और मटका खेलों के मुकाबले ज्यादा पैसा लगाने वालों की संख्या इस खेल में ज्यादा है जैसा कि दोस्तों आप सब लोग जानते ही होंगे यह खेल अवैध है और यह खेल जुए की श्रेणी में आता है।

Gali Satta King Result की घोषणा सुबह 11:05 बजे किया जाता है एक सर्वे के हिसाब से और मटका खेलों के मुकाबले ज्यादा पैसा लगाने वालों की संख्या इस खेल में ज्यादा है जैसा कि दोस्तों आप सब लोग जानते ही होंगे यह खेल अवैध है और यह खेल जुए की श्रेणी में आता है।

देश में सट्टा मट्ठा बहुत ही लोकप्रिय खेल खेला जाता है ।भारत में सट्टा अवैध हैं फिर बहुत ज्यादा लोग प्रतिदिन सट्टा मटका खेलते हैं ये खेल कई परिवारों को कर्ज में डूबा दिया है।

 पहले के समय में इसको एक निश्चित दायरे में खेला जाता था लेकिन व्यक्त के साथ इसको डिजिटल यानी ऑनलाइन ( Online ) तरीके से खेला जाने लगा और satta Matka Result रोज समय पर लोग मोबाईल या डेस्क टॉप पर देखने लगे हैं और इसको लोग घर पर भी बैठे बैठे इसको खेलने लगे हैं। 

 Satta Matka खेल खेलने से पहले जरूर जाने इसमें कौन कौनसी योग्य बाते है।सबसे ज्यादा Satta Kalyan खेला जाता है उसके बाद बहुत सारे सट्टा किंग है जो कई नाम से  सट्टा मटका चलते हैं।

पहले आपको बहुत सी बातो के ध्यान होना आवश्यक है। जिनका ध्यान रखकर खेलने से आपको जीत की प्राप्ति हो सकती है।सत्ता मटका को हमेशा पुरे ठड़े दिमाग से खेलना चाहिए। क्योकि इसको खलने के पुरे होश और हवाश की आवश्यता है

और जितने है उसके अनुसार पैसा लगाना चाहिए और कल्याण सत्ता खलेने के लिए अगर आप नये हो तो आप कम पैसो के साथ ही खेले ताकि आपको ज्यादा नुकसान ना हो समझदारी से खेले यानी सबसे पहंले पिछले रिकार्ड्स को चेक करे। आपकी बार-बार जीत और हार आपको और खेलने के लिए विवश करती इसलिए आप समझदारी को खो देते है।

रिजल्ट कल्याण मटका या फिर किसी भी मटके के खेल को आप बिना समझे हुए कभी भी नहीं जीत पाओगे, क्योंकि इस तरीके के सत्ता में कभी भी तुक्का नहीं चलता यह कुछ आप पर निर्भर करता है की आपको उसकी कितनी नॉलेज है।

सट्टा मटका खेलने के कुछ नुकसान

ज्यादातर सट्टा हारने पर रुक जाते हैं या इस पर एक सीमा निर्धारित करते हैं कि वे कितना खोना चाहते हैं। सट्टा मटका समस्या वाले लोगों को अपने पैसे की वसूली के लिए खेलना जारी रखने के लिए मजबूर किया जाता है एक ऐसा पैटर्न जो समय के साथ तेजी से विनाशकारी हो जाता है। कुछ लोग जुए का पैसा पाने के लिए चोरी या धोखाधड़ी की ओर रुख कर सकते हैं।

 

भारत में सत्ता मटका खेलना एक कानूनी अपराध है और सभी को क़ानून की पलना करनी चाहिए।अगर आप कल्याण मटका में हार रहे हो या या जीत रहे हो आपको बार – बार खेलने के लिए करेगा जिससे आप बहुत सी राशी हार जाओगे।

Reporters Dainik Reporters
[email protected], Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.