देवली : हठधर्मी अधिकारी को करो निलंबित, नहीं तो करेंगे आंदोलन

Deoli News/Dainik Reporter : अजमेर नगर निगम के प्रशासनिक अधिकारी अशोक कुमार मीणा द्वारा पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार करने के मामले में शुक्रवार को देवली पत्रकार संघ ने एसडीएम अशोक कुमार त्यागी को ज्ञापन सौंपकर उक्त अधिकारी को निलंबित किए जाने की मांग की है।

ज्ञापन में बताया है कि गत दिनों अजमेर नगर निगम के प्रशासनिक अधिकारी अशोक कुमार मीणा द्वारा समाचार की कवरेज कर रहे पत्रकार सुशील पाल व अन्य पत्रकार साथियों के साथ दुर्व्यवहार गाली-गलौज किया गया। इस दुर्व्यवहार की देवली क्षेत्र के समस्त पत्रकार कड़े शब्दों में निंदा करते हैं।

लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर निरंतर हो रहे हमले चिंताजनक हैं। पत्रकारों की सुरक्षा को लेकर लंबे समय से पत्रकार सुरक्षा अधिनियम लागू करने की मांग भी की जा रही है। इसके बावजूद पत्रकारों की सुरक्षा, सुविधा एवं सुरक्षित वातावरण उपलब्ध कराने को लेकर लंबे समय से राज्य सरकार गंभीर नजर नहीं आ रही है।

पत्रकार संघ ने चेतावनी दी है कि अगर दोषी अधिकारी को निलंबित नहीं किया गया तो पत्रकार संघ आंदोलन करेगा। इस दौरान कृष्ण गोपाल शर्मा, मनीष बागड़ी, लोकेंद्र सिंह चौधरी, दिनेश कुमार बाबर, चेतन शर्मा, लोकेश लक्षकार, गोविंद सिंह सेठी सहित कई पत्रकार मौजूद थे।