देवली : डीजल खत्म हुआ तो, पुलिस ने दबोचा चोर को

Manish Bagdi
1 Min Read
Deoli News : देवली में डंपर चोरी के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चोर को डम्पर सहित बरौनी क्षेत्र से दबोच लिया। इस दौरान डंपर चोर ने मेहंदवास, सदर थाना टोंक व बरोनी पुलिस की भी नाकेबंदी तोड़ दी।
सहायक उप निरीक्षक रामकुमार मीणा ने बताया कि गुरुवार सुबह पनवाड़ मोड़ स्थित निजी पेट्रोल पंप के समीप खड़ा डम्पर चोरी हो गया। डंपर में जीपीएस सिस्टम लगा हुआ था। इसके कारण डंपर के स्टार्ट होते ही चालक को मोबाइल पर मैसेज से सूचना मिल गई। इस पर चालक ने पुलिस को सूचना दी। इस दौरान पुलिस ने मेहंदवास टोल पर नाकेबंदी करवाई। जहां डंपर चोर बैरियर तोड़ फरार हो गया।
इस दौरान चोर ने सदर थाना टोंक व बरोनी पुलिस की नाकेबंदी भी तोड़ दी। बाद में डम्पर का डीजल खत्म हो गया। इस पर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर पनवाड़ निवासी मोरध्वज मीणा को दबोच लिया। थाना प्रभारी सतेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस चोर से अन्य वारदातों के बारे में भी पूछताछ कर रही हैं।

 

Contents
Deoli News : देवली में डंपर चोरी के मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चोर को डम्पर सहित बरौनी क्षेत्र से दबोच लिया। इस दौरान डंपर चोर ने मेहंदवास, सदर थाना टोंक व बरोनी पुलिस की भी नाकेबंदी तोड़ दी।सहायक उप निरीक्षक रामकुमार मीणा ने बताया कि गुरुवार सुबह पनवाड़ मोड़ स्थित निजी पेट्रोल पंप के समीप खड़ा डम्पर चोरी हो गया। डंपर में जीपीएस सिस्टम लगा हुआ था। इसके कारण डंपर के स्टार्ट होते ही चालक को मोबाइल पर मैसेज से सूचना मिल गई। इस पर चालक ने पुलिस को सूचना दी। इस दौरान पुलिस ने मेहंदवास टोल पर नाकेबंदी करवाई। जहां डंपर चोर बैरियर तोड़ फरार हो गया।इस दौरान चोर ने सदर थाना टोंक व बरोनी पुलिस की नाकेबंदी भी तोड़ दी। बाद में डम्पर का डीजल खत्म हो गया। इस पर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर पनवाड़ निवासी मोरध्वज मीणा को दबोच लिया। थाना प्रभारी सतेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस चोर से अन्य वारदातों के बारे में भी पूछताछ कर रही हैं।
Share This Article
Follow:
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।