देशवाली समाज ने नरैना वारदात के आरोपी को फांसी दिलाने मांग की

जहाजपुर (आज़ाद नेब) नरैना कस्बे में चार वर्षीय मासूम बच्ची की दुष्कर्म कर उसकी जधन्य हत्या के मामले में आज देशवाली समाज में उपखंड अधिकारी दामोदर सिंह को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया। ज्ञापन में बताया गया कि जधन्य धटना से समस्त राजस्थान के देशवाली समाज में गम्भीर रोष है।प्रशासन ने त्वरित कार्यवाही करते हुऐ …

देशवाली समाज ने नरैना वारदात के आरोपी को फांसी दिलाने मांग की Read More »

August 24, 2021 6:06 pm

जहाजपुर (आज़ाद नेब) नरैना कस्बे में चार वर्षीय मासूम बच्ची की दुष्कर्म कर उसकी जधन्य हत्या के मामले में आज देशवाली समाज में उपखंड अधिकारी दामोदर सिंह को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में बताया गया कि जधन्य धटना से समस्त राजस्थान के देशवाली समाज में गम्भीर रोष है।प्रशासन ने त्वरित कार्यवाही करते हुऐ मुलजिम को गिरफ्तार कर लिया। मृतक के पिता गरीब व्यक्ति होकर देशवाली समाज से है। उक्त घटना से सम्पुर्ण देशवाली समाज मे गम्भीर रोष व्याप्त है। राजस्थान की 25 जिलो मे 80 से ज्यादा विधानसभाओ मे अपना राजनैतिक प्रभाव रखने वाला देशवाली समाज है। मुख्यमन्त्री गहलोत से समस्त देशवाली मुस्लिम समाज उम्मीद करता है कि आप मृतका को इन्साफ दिलाकर इस दुख की घडी मे पीड़ित परिवार को राजकीय एव आत्मीय सम्बल प्रदान करेगे। समस्त मुस्लिम देशवाली समाज की आपसे पुरजोर गुजारिश है कि मृतक के परिजनो को पचास लाख रूप्या की आर्थिक सहायत व मृतक के परिवार मे से एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दिलाये जाने का आदेश फरमावे ताकि मृतक को इन्साफ एव मृतक के परिजनो का आर्थिक संबल प्राप्त हो सके।

ज्ञापन देने वालों में देशवाली समाज के सदर रसीद नेब, जब्बार मिलावत, उस्मान बडालिया, ऐजाज तंवर, मुबारिक तंवर, नईम पडियार सहित अन्य समाज लोग मौजूद थे।

Prev Post

सियासी करवट: नपा चुनाव के बाद कांग्रेस क्षत्रपों के भाजपा ज्वाइन करने से शहरी क्षेत्र में कांग्रेस हुई कमजोर, दिलचस्प होगा 2023 का दंगल

Next Post

धमकी रही बेअसर, पालिका नही पहुंचे भाजपा के पार्षद

Related Post