न्यूज़

दिसावर सट्टा किंग आज के दिन 20.09.2022 का रिजल्ट | Disawar Satta king Aaj ke din SUNDAY ko result

Disawar Satta King इंडिया में अंको के खेल को खेलने के लिए देसावर सट्टा मटका बाजार ( Disawar Satta king ) भी चल रहें है, जो कि दिल्ली दिसावर सट्टा किंग का गेम संचालित कर रहे है। इसके साथ ही बहुत सारी वेबसाइट है जोकि अपने प्लेटफार्म पर इस गेम को खेलने की सुविधा देती है।

खिलाड़ी जाकर खेलते है और बाद मे इसके परिणाम के लिए दिल्ली दिसावर रिजल्ट (Delhi Disawar Satta Result) को अपनी साइट पर अपलोड कर देते है जंहा सभी को यह जानकारी मिल जाती है कि अक इस गणित मे कौन विजयी रहा है।

ये आपको बताना चाहतें हैं कि हमारी वेबसाइट का मुख्य उद्वेश्य आमजन को जानकारी देना है, (Delhi Disawar Satta) दिल्ली दिसावर सट्टा (Satta King Disawar) या अन्य जो सट्टा मटका चल रहे है वह अवैध है।
हमारे देश में अवैध प्रतिबंधित गतिविधि या खेल को खेलना मना है। हम वेबसाइट भी इस तरह की गतिविधि के विरुद्व है। हमे इसके लिए किसी को प्रेरित नही करते है। जो लेग इस तरह को गेम खेलते है उन पर कानूनी कार्रवाई हो सकती है।

Desawar Today 20.09.2022 Result

भारत में बढ़ती बेरोजगारी ही सबसे बड़ी अवैध गतिविधियों को संचालित करने का बड़ा कारण बनती जा रही है। लोग जल्दी ही कम समय में अमीर बनने के सपने देखने लग जातें है। इसलिए दिल्ली दिसावर सत्ता किंग, Delhi Disawar Satta , दिल्ली दिसावर सत्ता रिजल्ट, आज का नंबर, दिल्ली सत्ता दिसावर इत्यादि अंक गणित का गेम करने वालों से सावधान रहने की जरुरत है। इनमें सभी को विजेता बनने का मौका नही मिलता। इसलिए इस तरह के गेम से हम आपको दूर रहने की सलाह देते है।

 

आपको दिमाग में एक बात को जरुर आ रही होगी की इस अंक गणित के गेम का नाम दिल्ली दिसावर ही क्यों रखा गया। यह काफी पुराना है और इसका काम करने का तरीका काफी सरल है। जिस कारण लोग आसानी में अंक गणित का गेम खेल पाते है।

Disawar Satta King के बारे में 

Disawar Satta King के बारे में हम आपको बताना चाहतें है कि अपनी मेहनत पर ही विश्वास रखे।
इसी से आपको कामयाबी मिलेगी। जिंदगी में जब हम कभी भी कमाई का शॉर्टकट अपनातें है तो उसमें नीचे गिरने की संभावना अधिक रहती है।

 Today दिसावर सट्टा किंग चार्ट 

Desawar Satta King 2021: Gali Disawar, Ghaziabad Faridabad, Satta Chart Result आज के रिजल्ट के लिए इस लिंक पर जाए 100 % सही सट्टा मटका चार्ट और रिजल्ट के लिए आप नीले कलर वाले नाम पर क्लिक करें डीपी बॉस की वेबसाइट पे विजिट करिए ये नयी वेबसाइट है जो सबसे फ़ास्ट कल्याण का रिजल्ट और चार्ट ( Fast Kalyan Chart) दिखाती है। Desawar Satta King Chart 2022

Desawar के साथ इन्हे भी करते है सर्च

दुनिया में इंटरनेट के युग में आजलक लोग गूगल या अन्य सर्च इंजन पर दिल्ली दिसावर, दिल्ली दिसावर सट्टा, दिल्ली दिसावर सट्टा किंग, दिल्ली दिसावर आज का नंबर, दिल्ली सट्टा दिसावर, दिसावर दिल्ली, दिल्ली दिसावर सट्टा बाजार, दिल्ली दिसावर सत्ता को भी सर्च करते रहते है। इसे हिंदी व अंग्रेजी दोनों ही भाषाओं में सर्च किया जा सकता है।

इन राज्यों में प्रमुख दिल्ली दिसावर सट्टा 

भारत में इस तरह के अवैध धंधों से कमाई करने की हमारी वेबसाइट आपको सलाह नही देता। लेकिन हम आपको परिणाम देने की कोशिश करते है, पर इसे करने की सलाह नही देते। आप इससे दूर रह, देश के विकास में अपना योगदान दे। 

Reporters Dainik Reporters

Team@dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Share
Published by
Reporters Dainik Reporters

Recent Posts

जन आक्रोश यात्रा में विधायक गोपीचंद ने कांग्रेस सरकार गिनाई विफलताएं

क्षेत्र में भाजपा द्वारा कोटड़ी से शुरू की गई जन आक्रोश यात्रा का आज नगर…

8 mins ago

सौर ऊर्जा उत्पादन के साथ देश में प्रथम स्थान पर राजस्थान,मॉडल स्टेट 16060 मेगावाट

ग्रीन एनर्जी-क्लीन एनर्जी के क्षेत्र में राजस्थान को अग्रणी बनाने की दिशा में महत्वपूर्ण कदम…

36 mins ago

टोंक स्थापना महोत्सव को हर संभव सहयोग देंगे – चिन्मयी गोपाल

टोंक जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल से टोंक स्थापना महोत्सव को लेकर टोंक स्थापना महोत्सव समिति…

4 hours ago

गुजरात विस चुनाव में भाजपा को प्रचण्ड बहुमत मिलने पर,पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता के नेतृत्व में कार्यकर्ताओ ने पटाखे फोड़े

भारतीय जनता पार्टी को गुजरात विधनसभा चुनाव में प्रचण्ड बहुमत मिलने पर आज भाजपा कार्यकर्ताओ…

4 hours ago

राजस्थान में 1 अरब का GST घोटाला कर करने वाले गिरोह के सरगना सहित 3 गिरफ्तार

जयपुर / केंद्र सरकार दौरा लागू गुड्स एंड सर्विस टैक्स (GST) एक करोड़ की चोरी…

8 hours ago

राजस्थान में राहुल की यात्रा के दौरान युवक नहीं किया आत्मदाह का प्रयास गांधी परिवार पर लगाए गंभीर आरोप मची भगदड़

जयपुर/ राहुल गांधी द्वारा कन्याकुमारी से कश्मीर तक निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा के…

8 hours ago

This website uses cookies.