न्यूज़

देवली: साइकिले पाकर चमक आई आंखों में

विधायक हरिश मीणा ने वितरीत की साइकिले

 

 

Deoli News/Dainik Reporter: विधायक हरीशचन्द्र (MLA Harish Meena) मीणा ने मंगलवार को राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय देवली (Govt. Girls School) में छात्राओं को नि:शुल्क साइकिले (Free psych) व यूनीफार्म वितरीत की। इस दौरान छात्राओं की आंखों में खुशी (Joy in the eyes) की चमक दिखाई दी।

 

इस मौके पर विधायक हरिश मीणा ने कहा कि साइकिल वितरण योजना सरकार की शिक्षा के क्षेत्र की महत्वकांशी योजना है। राज्य सरकार बालिका शिक्षा का बढ़ावा देने के लिए निरंतर प्रयासरत है। उन्होंने छात्राओं को शिक्षा का महत्व बताया।

प्रधानाचार्य सुशीला प्रतिहार ने बताया कि विधायक ने १३९ छात्राओं को नि:शुल्क वितरीत की। विधायक ने कार्यक्रम में स्कूल में बरामदे निर्माण के लिए विधायक कोष से पांच लाख रुपए व बालिका छात्रावास के लिए एक लाख रुपए देने की घोषणा की। उन्होंने बताया कि विधायक की पहल पर बालिका शिक्षा के लिए आमजन के सहयोग से ढाई लाख रुपए एकत्र हुए।

राशि का स्कूल के विकास में उपयोग लिया जाएगा। इस दौरान ब्लाक अध्यक्ष रतनलाल हाड़ा, कांगेे्रस नेता आशा जांगिड़, सुरेन्द्र सिंह राणावत, चांदमल जैन, सत्यनारायण तिवाड़ी, राहुल, शम्मी, जाकिर कुरैशी, विष्णु टेलर, बंथली सरपंच रामस्वरुप जाट, चौथमल मीणा, पारस साहू सहित उपस्थित थे।

इधर बीसलपुर कॉलोनी स्थित सर्किट हाउस में हैहय कलाल समाज अध्यक्ष सम्पत सुवालका की अगुवाई में कलाल समाज ने विधायक मीणा का साफा बंधाकर स्वागत किया गया।

Manish Bagdi
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।