अवैध कोचिंग एवं ट्यूशन सेंटरों के खिलाफ कार्यवाही की मांग

निजी स्कूल संचालकों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन अलीगढ़, (शिवराज मीना)। कस्बे में निजी स्कूल के संचालको ने  ब्लॉक में चल रहे कई अवैध कोचिंग सेंटरों एवं ट्यूशन सेन्टरों की जांच करवाकर उनको बंद करवाने की मांग को लेकर अलीगढ़ तहसील कार्यालय में तहसीलदार गजानंद जाँगिड़ को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में निजी स्कूलों के संचालको …

अवैध कोचिंग एवं ट्यूशन सेंटरों के खिलाफ कार्यवाही की मांग Read More »

September 16, 2018 1:50 pm

निजी स्कूल संचालकों ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

अलीगढ़, (शिवराज मीना)। कस्बे में निजी स्कूल के संचालको ने  ब्लॉक में चल रहे कई अवैध कोचिंग सेंटरों एवं ट्यूशन सेन्टरों की जांच करवाकर उनको बंद करवाने की मांग को लेकर अलीगढ़ तहसील कार्यालय में तहसीलदार गजानंद जाँगिड़ को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में निजी स्कूलों के संचालको ने बताया कि ब्लॉक में अवैध कोचिंग सेंटर एवं ट्यूशन सेंटर धड़ल्ले से संचालित हो रहे हैं जिनका न तो कोई रजिस्ट्रेशन है, ना ही कोई मापदंड। जिसके चलते विद्यार्थी भ्रमित हो रहे हैं इसलिए संबंधित अधिकारियों को चाहिए कि जो बिना मापदंड के कोचिंग सेंटर एवं ट्यूशन सेंटर संचालित है उनकी जांच करवाने की कार्यवाही की जाए।

जिसको लेकर निजी शिक्षण संस्था संघ की बैठक भी आयोजित हुई ।जिसमें अलीगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष शान्तनु शर्मा ने संगठन की मजबूती प्रदान करने पर जोर दिया और कहा कि संगठन के हितों के लिए वे आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे।

इस अवसर पर ज्ञापन देने वालों में ब्लॉक अध्यक्ष  शांतनु शर्मा , उपाध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा, शाला संचालक रामबाबू शर्मा , हनुमान शर्मा , राकेश सैनी , विजय गौतम , रामजीलाल सैनी , सुरेशचंद मीणा , बसन्त कुमार सैनी , रघुवीर गोस्वामी , मुनीम मीणा , नरेंद्र गोधा , जुगलकिशोर मीणा , धर्मसिंह मीणा आदि मौजूद रहे ।

Prev Post

युवासेना छात्रा इकाई की बैठक आयोजित

Next Post

कांग्रेस की विचारधारा से जनता को जोड़ेंगी महिला कांग्रेस-रिक्की

Related Post