डीआरजी संघ, स्वच्छ भारत मिशन के बकाया भुगतान व नियमितीकरण की मांग को लेकर कल 6 जून से घण्टाघर टोंक पर समाधान नहीं होने तक देगा अनिश्चितकालिन धरना।

टोंक / अलीगढ़, (शिवराज मीना)। अखिल राजस्थान डीआरजी (जिला सन्दर्भ व्यक्ति) (स्वच्छ भारत मिशन) संघ कल 6 जून 2018, बुधवार से घण्टाघर टोंक पर स्वच्छ भारत मिशन में जिले की सभी ग्राम पंचायतों में लगाए गए जिला सन्दर्भ व्यक्ति (डीआरजी) सदस्यों के काम करने का अक्टूबर 2017 से मार्च 2018 तक का अलग अलग 3 …

डीआरजी संघ, स्वच्छ भारत मिशन के बकाया भुगतान व नियमितीकरण की मांग को लेकर कल 6 जून से घण्टाघर टोंक पर समाधान नहीं होने तक देगा अनिश्चितकालिन धरना। Read More »

June 5, 2018 4:12 pm

टोंक / अलीगढ़, (शिवराज मीना)। अखिल राजस्थान डीआरजी (जिला सन्दर्भ व्यक्ति) (स्वच्छ भारत मिशन) संघ कल 6 जून 2018, बुधवार से घण्टाघर टोंक पर स्वच्छ भारत मिशन में जिले की सभी ग्राम पंचायतों में लगाए गए जिला सन्दर्भ व्यक्ति (डीआरजी) सदस्यों के काम करने का अक्टूबर 2017 से मार्च 2018 तक का अलग अलग 3 से 6 महिने का भुगतान नहीं मिलने व नियमित रोजगार की मांग को लेकर अनिश्चितकालिन धरना देगा।
संघ के जिलाध्यक्ष आशाराम नागर ने बताया कि डीआरजी संघ द्बारा कई बार पंचायत समिति / जिला परिषद को लिखित व मौखिक रूप से अवगत कराने पर भी करीब 8 महिने से ज्यादा समय गुजर जाने पर भी अधिकारियों द्वारा बेवजह अनावश्यक कमियाँ बताकर कार्य का बकाया भुगतान नहीं करके रोजाना पंचायत समिति व जिला परिषद से परेशान करके पंचायत समिति स्तर के अधिकारियों की सत्यापन रिपोर्ट नाजायज रूप से डीआरजी सदस्यों से मांगकर परेशान किया जा रहा है, जिससे सभी डीआरजी परेशान है। बकाया भुगतान व नियमितीकरण की मांग को लेकर संघ के बैनर तले जिले के सभी डीआरजी कल 6 जून को सुबह 10 बजे से कलेक्ट्रेट के समीप घण्टाघर पर अनिश्चितकालिन धरने पर बैठेंगे। धरने से सम्बंधित सभी व्यवस्थाएं पूर्ण कर ली गई हैं।

Prev Post

श्री शैषावतार क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ, कल 6 जून को उखलाना में।

Next Post

ज्वलंत सामास्यों के लेकर बैठक आयोजित।

Related Post