युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत मामला – मृतका के भाई ने लगाया युवक पर दुष्कर्म कर जहरीला पदार्थ खिलाकर मौत के घाट उतारने का आरोप

जयपुर। पिछले माह की ग्यारह मार्च को एक युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। इस घटना के सम्बंध में मृतका के भाई ने  एक युवक पर उसकी बहन से दुष्कर्म कर जहरीला पदार्थ खिलाकर मौत के घाट उतारने का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारी राजेश कुमार सोनी ने बताया …

युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत मामला – मृतका के भाई ने लगाया युवक पर दुष्कर्म कर जहरीला पदार्थ खिलाकर मौत के घाट उतारने का आरोप Read More »

May 18, 2018 6:25 am

जयपुर। पिछले माह की ग्यारह मार्च को एक युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। इस घटना के सम्बंध में मृतका के भाई ने  एक युवक पर उसकी बहन से दुष्कर्म कर जहरीला पदार्थ खिलाकर मौत के घाट उतारने का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज करवाया है।

थानाधिकारी राजेश कुमार सोनी ने बताया कि  त्रिलोकपुरा श्रीमाधोपुर निवासी  मृतका के भाई सुरज्ञान ने इस्तगासे के जरीए आरोपित सुरेंद्र कुमार जाट के खिलाफ दुष्कर्म व हत्या का मामला दर्ज करवाया । पीड़ित ने रिर्पोट में बताया कि उसकी बहन 24 वर्षीय मीरा जयपुर में रहकर पढ़ाई कर रही थी और घटना के एक दिन पहले ही पीड़िता अपने गांव से लौटी थी और उसके पेट में  जोरदार दर्द हुआ था।  11मार्च को  उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई।  आरोपित युवक मृतक मीरा का कथित प्रेमी बताया जा रहा है, जिसने शादी का झांसा देकर पहले मृतका से दुष्कर्म किया और  उसे फिर जहरीला पदार्थ खिला दिया। फिलहाल  युवती की मौत के बाद उसका विसरा व अन्य जांच के लिए एफएसएल को भिजवाया गया था। उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मृतका की मौत के कारणों का पता चल पाएगा।  मृतका के भाई  की ओर से दर्ज करवाए गए मामले की जांच की जा रही है।

Prev Post

जेल में फिर से सेलफ़ोन मिले , 3 सेलफ़ोन कैदी के जूते से 2 टॉयलेट से बरामद

Next Post

माहौल बिगाड़ने की उपद्रवियों ने की कोशिश, मस्जिद के सामने फेंका जलता 

Related Post