Curfew was imposed in Malpura, police left the tearful shells
न्यूज़

मालपुरा में कर्फ्यू लगाया गया , पुलिस ने आंसूगैस के गोले छोड़े

मालपुरा में तिंरँगा यात्रा पर लाठीचार्ज

विधायक निकाल रहे थे तिंरँगा यात्रा

मालपुर। शहर में बिगड़ते हालतों पर काबू नही होने के बाद कर्फ्यू लगा दिया गया है इससे पहले तिंरँगा यात्रा पर माणक चोक में पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े है तो हनुमान मंदिर में लोग जुटे है और अभी भी सांसद और विधायक के नेतृत्व में दुबारा से भीड़ तिंरँगा यात्रा निकालने पर अड़ी है।

इससे पहले हालात उस समय और बिगड़ते नजर आए जब तिंरँगा यात्रा निकाल रहे सांसद -विधायक के साथ आम जनता पर ही पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए लाठी चार्ज किया और भीड़ को खदेड़ने की कोशिश की,सांसद विधायक सहित हिंदूवादी संगठन अभी भी तिंरँगा यात्रा निकालने पर अड़े है,मालपुरा में कई क्षेत्रों में पथराव हुआ है तो नेट सेवा पूरी तरह बंद है और लगातार अफवाहों का दौर जारी है,वही पुलिस ने कल वाले मामले में तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है।

लाठीचार्ज ओर आंसूगैस छोड़ने के बाद भी पथराव ओर बिगड़ते हालतों में प्रसाशन ने कर्फ्यू लगा दिया है ।  मालपुरा में कल कांवड़ियों पर हुआ हमला ओर एक दर्जन कांवड़ियों के घायल होने के मामले ने तूल पकड़ लिया है,आज सांसद सुखबीर जौनापुरिया और विधायक कन्हैय्या लाल तक को पुलिस ने तिंरँगा यात्रा निकालने से रोक दिया और लाठी चार्ज तक किया वही मालपुरा में अभी भी बाजार में लोग डटे है। 

बालाजी मंदिर से व्यास सर्किल तक तिंरँगा यात्रा निकालने की कोशिश कर रहे है,तो शुक्रवार की नमाज को लेकर भी विरोध के स्वर सुनाई दिए है कि पुलिस ने धारा 144 में जब लोगो को एकत्र होने दिया तो फिर तिंरँगा यात्रा का विरोध क्यो है,फिलहाल कई क्षेत्रों में पथराव हुआ है और हालात बेहद तनाव पूर्ण हो गए है।

मालपुरा में अब पुलिस ने ओर अतिरिक्त जाब्ता मंगवाया है , मालपुरा में जिला मजिस्ट्रेट ने कर्फ्यू की घोषणा करते हुए लोगो को पुलिस अब घरों में जाने को सख्ती से पेश आ रही है,पुलिस अधीक्षक योगेश दाधीच ने आम लोगो से अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील की है।

Sameer Ur Rehman
Editor - Dainik Reporters http://www.dainikreporters.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *