Covid -19 वायरस से करोडो गुना शक्तिशाली एंटीवायरस की खोज का दावा – डॉ अजय मगन

Dr. CHETAN THATHERA
3 Min Read

इंटरनेशनल कॉस्मिक हीलर डॉ अजय मगन वह शक्शियत है जिसने इस कोरोना काल में 4200 से ज्यादा Covid19 संक्रमित लोगों को स्वस्थ किया है. यह सब कार्य उनके द्वारा सेवा भाव से मुफ्त किया जा रहा है.

उन्होंने एक ऐसे अनोखी दावा की खोज का दावा किआ है जिसके द्वारा Covid19 वायरस समेत सभी तरह के जानलेवा वायरस समाप्त किये जा सकते है. यह एंटीवायरस है हैप्पीनेस अर्थात ख़ुशी का वायरस.
उनका यह कहना है कि मनुष्य का शरीर एक शहर के जैसे है एवं इसके अंग और प्रत्यय इस कॉलोनिया. . यदि यह आपस में प्रेमपूर्वक मिल कर सौहार्दपूर्ण तरीके से रहेंगे तो कोई तकलीफ कभी नहीं होगी. परन्तु यदि झगड़ेंगे तो पूरा शरीर परेशान हो जायेगा और इसमें रहने वाले सेल्स डर कर जीवन जिएंगे. ऐसे में शरीर की अपनी प्रतिरोधक शक्ति गिर जायेगी.

https://twitter.com/DrAjayMaganICH/status/1388453174919385090?s=19

ख़ुशी के वायरस का सीधा असर शरीर की प्रतिरोधक शक्ति पर पड़ता है जो की समस्त वायरस अथवा रोगों से लड़ने के लिए अत्यधिक आवश्यक है. दूसरा उदाहरण देते हुए उन्होंने बताया कि रोग प्रतिरोधक क्षमता मानव शरीर की सेना है और मानव शरीर इस सेना के राजा. यदि राजा का मनोबल कमजोर हो तो पूरी सेना का मनोबल टूट जाता है और वो सेना युद्ध हार जाती है. ऐसे में यदि खुशि का एंटीवायरस इस सेना में भर दिए जाये तो बड़े से बड़े युद्ध को अपने आत्मबल से यह सेना हरा सकती है.

समाज में हर और नकारात्मकता एवं भय का माहौल है और इस कारण से शरीर की प्रतिरोधक शक्ति गिर गयी है. यदि हम समाज में खुशी का वातावरण बना दे तो मरीजो की संख्या तुरंत घट जाएगी. इसके लिए आवश्यक है एक ऐसे ज्ञान को आगे बढ़ने की जिस से हर व्यक्ति अपने को इस वायरस से बचाया जा सकता है.

यदि इंसान को ब्रह्मांडीय ऊर्जाओ से सम्पर्क करने का तरीका पता चल जाये और अपनी मनपसंद खुशबू से अपने शरीर के भीतर के ब्रहमांड में जा कर ख़ुशी का सन्देश देने की कला आ जाये तो किसी भी वायरस का कोई असर नहीं होगा. उनका यह कहना है की सरकार उनको टेलीविज़न के माध्यम से जनता को यह सीखने का अवसर दे तो तुरंत मरीजों की संख्या घट सकती है.

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम