बगैर इत्तला विज्ञापन में फोटो लगवाने पर तकरार, विधायक ने थमाया ईओ को मानहानि नोटिस

जहाजपुर (आज़ाद नेब) स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में नगर पालिका द्वारा विभिन्न समाचार पत्रों में प्रकाशित किए गए विज्ञापन को लेकर विधायक गोपीचंद मीणा ने एतराज करते हुए नगर पालिका अधिशासी अधिकारी सुरेंद्र मीणा पर छवि धुमिल करने का आरोप लगाते हुए मानहानि का नोटिस थमाया। भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल अध्यक्ष भेरूलाल टाक द्वारा …

बगैर इत्तला विज्ञापन में फोटो लगवाने पर तकरार, विधायक ने थमाया ईओ को मानहानि नोटिस Read More »

August 18, 2021 10:33 am

जहाजपुर (आज़ाद नेब) स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में नगर पालिका द्वारा विभिन्न समाचार पत्रों में प्रकाशित किए गए विज्ञापन को लेकर विधायक गोपीचंद मीणा ने एतराज करते हुए नगर पालिका अधिशासी अधिकारी सुरेंद्र मीणा पर छवि धुमिल करने का आरोप लगाते हुए मानहानि का नोटिस थमाया।

भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल अध्यक्ष भेरूलाल टाक द्वारा पैनल लॉयर अमित बिरला के माध्यम से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व विधायक धीरज गुर्जर की सरकारी विज्ञापन पर लगी फोटो पर एतराज करते हुए अधिशासी अधिकारी सुरेंद्र मीणा को मानहानि का नोटिस थमाया है।

दिए गए नोटिस में बताया गया कि राजस्थान सरकार द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व विधायक धीरज गुर्जर किसी प्रकार का कोई राजकीय अथवा संवैधानिक पद नहीं दिया हुआ है। बावजूद इसके सरकारी विज्ञापन में कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव धीरज गुर्जर की फोटो विधायक गोपीचंद मीणा के साथ लगाने से विधायक मीणा की छवि धूमिल करने का यह एक राजनीतिक षड्यंत्र रचा गया है। और विज्ञापन लगाने से पूर्व इस बाबत विधायक को नगर पालिका अधिशासी अधिकारी द्वारा कोई सूचना नहीं दी गई।

*इनका क्या कहना है*

नगर पालिका की ओर 15 अगस्त के अवसर पर प्रमुख अखबारों में प्रकाशित किए गए समाचार पत्रों में बिना सूचित किए विज्ञापन प्रकाशित करवा दिया जिसमें कांग्रेस के पूर्व विधायक का फोटो प्रकाशित किया गया, उक्त व्यक्ति वर्तमान समय में राजस्थान सरकार के किसी भी पद पर नहीं है बावजूद इसके नगर पालिका ने विज्ञापन में कांग्रेस के पूर्व विधायक धीरज गुर्जर का फोटो भी प्रकाशित किया गया जो नियम विरुद्ध है। विज्ञापन से मेरी छवि धूमिल हुई है, मेरे खिलाफ यह एक राजनीतिक षड्यंत्र है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में विज्ञापन को लेकर भारी आक्रोश है सरकार ने ईओ के खिलाफ अगर कार्रवाई नहीं की तो जन आंदोलन किया जाएगा।

गोपीचंद मीणा
विधायक

आगामी समय में प्रशासन शहरो के संग अभियान शुरू होना है, माननीय मंत्री जी द्वारा अभियान के प्रचार प्रसार करने के लिए दिशा निर्देश दिये गये है, उक्त विज्ञापन किसी पार्टी विशेष का नही है, माननीय विधायको के फोटो अन्य काफी स्थानो पर भी लगे है, विधायक जी द्वारा विभिन्न प्रकार के तरीके अपनाकर दबाव बनाने का प्रयास किया जाता रहा है, मेरे ग्रह क्षेत्र के जनप्रतिनिधियो से फोन और मैसेज करवाए जाते है व विभिन्न प्रकार की झूठी साजिश रच मुझे फसाने का प्रयास किया जाता है, नोटिस का लीगल परीक्षण करवाया जाएगा और जवाब प्रेषित कर दिया जाएगा।

सुरेंद्र मीणा
अधिशासी अधिकारी
नगर पालिका

Prev Post

सीबीईओ ब्लाॅक सुवाणा,बिल्ली से दूध की रखवाली कहावत चरितार्थ, जिस प्रिंसिपल को दी नियम विरुद्ध पीएल उसे बनाया जांच अधिकारी

Next Post

द हेल्पिंग हैंड्स' संस्थापक हिमांशु जोनवाल राष्ट्रीय गौरव पुरस्कार 2021 सम्मानित

Related Post