लाखों रुपए के गहने व नकदी पर हाथ साफ

liyaquat Ali
3 Min Read

जयपुर। रक्षा बंधन त्यौहार की वजह से बाहर गये परिवार के पीछेे सेअज्ञात चोरों नेझोटवाडा इलाके में तीन सूने मकानों सेलाखों रुपए के गहने व नकदी लेकर भागछूटे । इस आशय का मामला पीडित मानसरोवर कॉलोनी शिव मार्ग निवासी सतीश ने मामला दर्ज कराया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक रक्षाबंधन का त्यैाहार होने के कारण मानसरोवर कॉलोनी शिव मार्ग निवासी सतीश कापरिवार एक कार्यक्रम में शामिल होने जयपुर से बाहर गया था। जिस दौरान अज्ञात चोर सूने मकान के ताले तोड़ करके अलमारी के लॉकर में रखे सोने.चांदी के गहने सहितकरीबन 15 हजार रुपए की नगदी ले गए।

वहीं अज्ञात चोंरों ने द्वारकापुरी दादी का फ ाटक निवासी सुनील खण्डेलवाल के भी सूने मकान में धावा बोला वह परिवार भी अपने गांव जावोटा चौमू गया हुआ था। जहां भीमकान का ताला तोडक़र चोर अंदर घुसे और अलमारी में रखे सोने के गहने, चांदी के बर्तन व करीब 20 हजार रुपए के साथ एलईडी चोरी करके ले गए।

चोरी की तीसरी वारदात लक्ष्मण रेखा नागल पुलिया निवारू रोड निवासी शेरसिंह के यहां हुई जहांचोर उसके सूने मकान के ताले तोडक़र सोने-चांदी के गहने व नकदी समेटकर ले गए। वापस लौटने पर पीडि़तों को चोरी की वारदात का पता चला तो सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाकर चोरों की तलाश शुरू कीहै।

शोरूम का तोडा ताला, एक लाख रुपए व प्राचीन सिक्के चोरी-

स्टेशन रोड स्थित एक शोरूम के ताले तोडक़र चोर एक लाख रुपए व प्राचीन सिक्के चोरी कर ले गए। सिंधी कैंप थाना पुलिस मेंमामला दर्ज कर कराया गया हैं।

एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि रामनाथपुरी कालवाड रोड झोटवाडा निवासी मनीष नेइस आशय का मामला दर्ज कराया है कि स्टेशन रोड पर पारीक कॉलोज रोड के पास राजस्थान हैण्डलूम के नाम से राजस्थानी रजाई-गद्दों का शोरूम है। जहां 28 अगस्त की रात शोरूम के ताला लगाकर वह घर चला गया पीछे सेदेर रात चोर शोरूम के ताले तोडक़र अंदर घुसे और गल्ले में रखे 1 लाख 13 हजार रुपए व चांदी के 25 प्राचीन सिक्के चोरी करके ले गए।

अगले दिन शोरूम पहुंचा तो ताले टूटे मिले ओर नकदी व सिक्के गायब मिले। चोरी की सूचना मिलने के बादपुलिस पहुंची। पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाएसाथ ही पुलिस वारदातस्थल के आस.पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को खंगालने के साथ चोरों की तलाश में जुटी है।

Share This Article
Follow:
Sub Editor @dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *