दो दर्जन से अधिक मार्गो पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले, फिर भी पुलिस के हाथ खाली

आईबी अधिकारी की टवेरा चोरी मामला जयपुर।  शहर के टोक रोड स्थित मुख्य सचिव बंगले के समीप सेंट्रल आईबी के आईजी  केसी मीना की टवेरा कार चोरी हुए करीब एक सप्ताह हो गया है। बरामद करना तो दूर उसका सुराग भी पुलिस नहीं लगा पाई। पुलिस के अनुसार घटनास्थल से लेकर दो दर्जन मार्गो पर …

दो दर्जन से अधिक मार्गो पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले, फिर भी पुलिस के हाथ खाली Read More »

May 22, 2018 12:33 pm
आईबी अधिकारी की टवेरा चोरी मामला
जयपुर।  शहर के टोक रोड स्थित मुख्य सचिव बंगले के समीप सेंट्रल आईबी के आईजी  केसी मीना की टवेरा कार चोरी हुए करीब एक सप्ताह हो गया है। बरामद करना तो दूर उसका सुराग भी पुलिस नहीं लगा पाई।
पुलिस के अनुसार घटनास्थल से लेकर दो दर्जन मार्गो पर लगे करीब सौ से अधिक सीसीटीवी फुटेज पुलिस टीम द्वारा खंगाल चुकी है , लेकिन पुलिस  को  कार का सुराग तक नहीं लगा पाई। कार के जयपुर से बाहर जाने की दिशा का पता लगने के बाद भी पुलिस के फिलहाल हाथ खाली है।
डीसीपी कुंवर राष्टÑदीप सिंह ने बताया कि कार के चोरी होने जाने के बाद लोकेशन टू लोकेशन पर मार्गो पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए , लेकिन फिलहाल कार व कार चुराने वाले का कोई सुराग नहीं लग पाया है। जल्द ही कार व कार चुराने वाले बदमाश को पकड़ने की उम्मीद है।
 गौरतलब है कि सेंट्रल आईबी के आईजी  केसी मीना का कार ड्राइवर विनोद ने मामला दर्ज करवाया था कि वह 15 मई की सुबह किसी विभागीय कार्य से टोंक रोड पर सेंट्रल पार्क के सामने गया था। इस सरकारी टवेरा गाड़ी को विनोद ने टोंक रोड पर मुख्य सचिव बंगले के समीप गाड़ी को लॉक की और पास टॉयलेट करने नजदीक एक सुलभ कॉम्पलेक्स में चला गया।  कुछ ही देर  बाद लौटा तो उसकी टवेरा नजर आई। यह देखकर उसके हाथ पैर फूल गए और आसपास तलाश की गई।  इसके बाद आईजी मीना को इसकी जानकारी दी और उनकी सूचना पर शहर से बाहर जाने वाले प्रमुख रास्तों पर सख्त नाकाबंदी करवाई गई ।

Prev Post

गलता कुंड में तैरती मिली युवक लाश

Next Post

अज्ञात कारणों के चलते युवक ने लगाया फांसी का फंदा

Related Post