बैंक में चालू करवाओं सीसीटीवी कैमरे, पुलिस ने दिए निर्देश

Manish Bagdi
1 Min Read

देवली थाना प्रभारी ने बैंक प्रबंधकों को लिखा पत्र

 

 

Deoli News/ Dainik Reporter : बढ़ रही आपराधिक वारदातों (Crime) पर लगाम लगाने के उद्देश्य से टोंक पुलिस अधीक्षक (Tonk SP) के निर्देश पर देवली थाना पुलिस (Deoli Police) ने शहर के सभी बैंक शाखा प्रबंधकों (Bank manager) को पत्र लिखकर परिसर में बंद पड़े सीसीटीवी (CCTV) कैमरे चालू करवाने व नए कैमरे लगवाने को कहा है।

पुलिस की ओर से लिखे पत्र में बताया कि बैंकों में सुरक्षा नियमों के तहत सीसीटीवी कैमरे हर समय चालू होना जरुरी है। इससे बैंक में होने घटनाओं पर पूरी नजर रखी जा सकती है। साथ ही पुलिस को अपराधियों को पकडऩे में मदद मिलती है। थाना प्रभारी नरेश शर्मा ने पत्र में बताया कि यदि बैंकों में कैमरे खराब हो तो उन्हें वापस चालू कराया जाए।

इसके अलावा यदि बैंंक में कैमरे नहीं हो तो शाखा प्रबंधन नए कैमरे लगाने की व्यवस्था करें। इसके अलावा एक पखवाड़े में बैंक व एटीएम केन्द्रों पर सुरक्षा के लिए गार्ड लगाने को कहा गया। साथ ही बैंक के गार्डों के मोबाइल नम्बर पुलिस को देने को कहा है।

Share This Article
Follow:
परिचय- वर्ष 2000 से पिता श्री राजेन्द्र बागड़ी के मार्गदर्शन में पत्रकारिता क्षेत्र में प्रवेश किया। इस दौरान पत्रकारिता की शुरुआत कम्प्यूटर पर खबरे कम्पोज करने के साथ हुई। इसके साथ ही देवली में राजस्थान पत्रिका में प्रेस फोटोग्राफर व सहायक संवाददाता के रूप में काम किया। इस दौरान क्राइम, जनसमस्या, घटना, दुर्घटना, राजनैतिक आयोजन, धार्मिक से जुड़ी कई खबरें व स्टोरी कवर की। वर्ष 2009 से राजस्थान पत्रिका के भीलवाड़ा संस्करण में भी रिपोर्टर का कार्य शुरू किया। इसके अलावा इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में 2017 से A1 TV rajasthan न्यूज़ चैनल में देवली रिपोर्टर के रूप में कार्यरत।