मकानों के टूटे ताले, लाखों रुपए के गहने सहित नकदी पार

जयपुर। राजधानी के  झोटवाडा, माणकचौक व सांगानेर सदर थाना क्षेत्र में चोर तीन सूने मकानों के ताले तोड़कर लाखों रुपए के गहने व नकदी पर हाथ साफ कर गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि न्यू कॉलोनी सत्य नगर झोटवाडा निवासी बाबूलाल ने झोटवाडा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।14 मई …

मकानों के टूटे ताले, लाखों रुपए के गहने सहित नकदी पार Read More »

May 18, 2018 6:28 am

जयपुर। राजधानी के  झोटवाडा, माणकचौक व सांगानेर सदर थाना क्षेत्र में चोर तीन सूने मकानों के ताले तोड़कर लाखों रुपए के गहने व नकदी पर हाथ साफ कर गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि न्यू कॉलोनी सत्य नगर झोटवाडा निवासी बाबूलाल ने झोटवाडा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।14 मई को वह परिवार सहित अपने रिश्तेदारों के यहां गया था। पीछे से चोर सूने मकान का ताला तोड़कर अंदर घुसे और अलमारी के लॉकर में रखे सोने-चांदी के गहने व नकदी चोरी कर ले गए। इधर, माणकचौक थाने में जनता बाजार माणकचौक निवासी आशीश ने मामला दर्ज कराया है। चोरों ने उसके सूने मकान को निशाना बनाया। चोर मकान का ताला तोड़कर अंदर घुसे और अलमारी में रखी सोने की दो अंगुठिया, मोबाइल, हजारों रुपए नकदी, घड़ी व कीमती सामान चोरी कर ले गए। चोरी की तीसरी वारदात सांगानेर सदर थाना क्षेत्र में जेडीए कॉलोनी गोविन्दपुरा निवासी अजीज मोहम्मद के यहां हुई। वह मंगलवार को परिवार सहित जयपुर से बाहर गया था। पीछे से चोर मकान का ताला तोड़कर अलमारी में रखे सोने-चांदी के गहने व करीब30 हजार रुपए चोरी कर ले गए। बुधवार को वापस लौटने पर पीड़ितों को चोरी की वारदात का पता चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

Prev Post

जेल में फिर से सेलफ़ोन मिले , 3 सेलफ़ोन कैदी के जूते से 2 टॉयलेट से बरामद

Next Post

माहौल बिगाड़ने की उपद्रवियों ने की कोशिश, मस्जिद के सामने फेंका जलता 

Related Post