REET में CHEAT के आरोप में जीजा साला गिरफ्तार, 26 लाख रुपए में आंसर की का सौदा किया तय

Firoz Usmani
2 Min Read

Tonk News (फ़िरोज़ उस्मानी)। REET अभ्यार्थी से रीट पेपर की अंसार की देने की एवज में 26 लाख रुपये की डील कर रहे जीजा भवानी सिंह व साले कृष्ण गोपाल हाड़ा को टोंक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। देर रात ही दोनों को गंगापुर सिटी व कोटा से दस्तयाब किया गया था। पुलिस दोनों आरोपितों से पूछताछ में जुटी है।

एसपी ओम प्रकाश ने बताया कि 26 सितंबर सुबह 8 बजे टोडारायसिंह के पिलांजु निवासी विनोद चंदेल ने शिकायत की थी कि उसे अरनिया केदार निवासी भवानी सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह जो कि करौली ज़िले में पीटीआई पद पर कार्यरत है। उसने REET परीक्षा की आंसर की का प्रलोभन दिया।

सेंटर के बाहर देता आंसर की

उसने आंसर की अपने गंगापुर निवासी साले कृष्ण गोपाल से अभ्यार्थी विनोद चंदेल को दौसा सेंटर के बाहर दिलाना तय किया। कृष्ण गोपाल द्वारा झालावाड़ कोटा से लेकर दौसा सेंटर के बाहर देना थी।

26 लाख की डिमांड

इसकी एवज में उसने उससे 5 लाख रुपये की राशि भी ली। बाद में 21 लाख रुपये की और डिमांड की। इस पर विनोद चंदेल ने इतनी राशि देने से इंकार कर दिया। इसके बाद चंदेल ने पूरा मामला से टोंक एसपी ओम प्रकाश को अवगत कराया।

इस पर एसपी ओम प्रकाश ने गभीरता से लेते हुए एटीएस व एसओजी टीम से वार्ता कर कोतवाली में मामला दर्ज करवाया। एसपी के निर्देश पर टोंक डिप्टी चंद्रसिंह रावत को जांच सौंपी गई। पुलिस ने जाल बिछाकर पीटीआई शिक्षक भवानी सिंह को गंगापुर सिटी से व कृष्ण गोपाल हाड़ा को कोटा से गिरफ्तार कर लिया।

Share This Article
Follow:
Firoz Usmani Tonk : परिचय- पत्रकारिता के क्षेत्र में पिछले 15 वर्षो से संवाददाता के रूप में कार्यरत हुंॅ, 9 साल से राजस्थान पत्रिका ग्रुप के सांयकालीन संस्करण (न्यूज़ टुडे) में जिला संवाददाता के रूप से कार्य कर रहा हंू। राजस्थान पत्रिका न्यूज़ चैनल में भी अपनी सेवाएं देता रहा हूं। एवन न्यूज चैनल में भी संवाददाता के रूप में कार्य किया है। अपने पिता स्व. श्री मुश्ताक उस्मानी के सानिध्य में पत्रकारिता की क्षीणता के गुण सीखें। मेरे पिता स्व.श्री मुश्ताक उस्मानी ने भी 40 वर्षो तक पत्रकारिता के क्षैत्र में कार्य किया है। देश के कई बड़े न्यूज़ पेपर से जुड़े रहे। 10 वर्ष दैनिक भास्कर में ब्यूरों चीफ रहें।