टीवी चैनल के धारावाहिक में लीड रोल करते नजर आये औरैया के विक्रांत दुबे

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

औरैया । शहर औरैया के हलवाई खाना निवासी विक्रान्त दुबे इन दिनों मुम्बई में एक धारावाहिक ‘सनकी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। लगातार 12 एपिसोड की शूटिंग एक साथ होनी है जो अभी लगातार 45 दिन तक चलेगी। फोन पर हुई बातचीत में विक्रान्त ने बताया कि ये कहानियां उत्तर प्रदेश के अलग अलग क्षेत्रों से हैं जिनमें ज्यादातर कहानियां भू-माफियाओं और नशे के कारोबार से सम्बन्ध रखती हैं।

विक्रान्त बताते हैं कि पहले एपिसोड में ठाकुर भानु प्रताप सिंह और केशव की दोस्ती की कहानी दिखाई गई है जिसमें ठाकुर बहुत बड़ा आदमी है और गलत धंधे करने में माहिर है जिसका विरोध केशव करता है, लेकिन अचानक एक दिन केशव का कत्ल हो जाता है उत्तर प्रदेश पुलिस केशव के बच्चे और रिश्तेदारों से पूछताछ कर जांच शुरू करते हैं और अंत मे कातिल तक पहुंच जाते हैं।

पूरी कहानी को विस्तार से जानने के लिए आपको एपिसोड को देखना पड़ेगा केशव की भूमिका में लीड रोल अदा कर रहे हैं औरैया निवासी विक्रान्त दुबे इंस्पेक्टर की भूमिका में अंजली है जबकि जौनपुर के बोधापुर निवासी पवन मिश्रा भी विक्रान्त दुबे के साथ नजर आएंगे जो कि ठाकुर के राइट हैंड हैं। यह भी बताया कि धारावाहिक प्रसारण की सूचना शूटिंग खत्म होते ही प्रोडक्शन से निर्देश मिलने के बाद ही हम आपको बता पायेंगे फिलहाल शूटिंग जारी है मुम्बई के अलग अलग क्षेत्रों में शूटिंग कर रहे हैं।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम