प्रोड्यूसरों व डायरेक्टरों के घर नारकोटिक्स ब्यूरो के छापे, नाडियावाला के घर मिला मादक पदार्थ

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

मुंबई/ बॉलीवुड के सितारे अभिनेत्रियां डायरेक्टर प्रोड्यूसर और निर्माता इसे यूं कहे तो अतिशयोक्ति नहीं होगी कि बॉलीवुड इंडस्ट्री कुछ अपवाद को छोड़कर छोटे पर्दे सहित सभी वृक्ष के मामले में या यूं कहें मादक पदार्थों के मामले में शिकंजे में फंसते जा रहे हैं । आज एक और प्रोड्यूसर व डायरेक्टर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के राडार पर आ गए और ब्यूरो एमसीबी ने उनके आवास पर छापा मारकर मादक पदार्थ बरामद किया है ।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  की मौत की जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से बॉलीवुड में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की छापेमारी बालिवुड इंडस्ट्री में जारी है ।।

सूत्रो के अनुसार फिल्म ​स्टार्स के बाद अब एनसीबी की टीम ने बॉलीवुड के कई डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घर पर छापा मारा है।  छापेमारी कार्रवाई के दौरान बॉलीवुड प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर से एनसीबी की टीम को कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई है ।एनसीबी की टीम अब नाडियावाला को समन भेजने की तैयारी कर रही है।

जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई में शनिवार की देर रात कई बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के घर पर छापा मारा। अभी तक की जानकारी के मुताबिक फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर से एनसीबी की टीम को 10 ग्राम गांजा बरामद हुआ है ।एनसीबी की टीम ने ​नाडियाडवाला का तीन फोन भी जब्त कर लिए है जिस समय एनसीबी ने नाडियाडवाला के घर पर छापा मारा उस वक्त वो घर पर मौजूद नहीं थे।।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम