एनसीबी का फिर छापा, अभिनेत्री दीया मिर्जा का पूर्व मैनैजर सहित 3 गिरफ्तार,कितनी मिली ड्रग्स

Dr. CHETAN THATHERA
2 Min Read

मुंबई/ बालीवुड के सितारे, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, निर्माता सितारो के पीए, मैनेजर लगातार एनसीबी( नारकोटिक्स क॔ट्रोल ब्यूरो) के शिंकजे मे फंसते जा रहे है । एनसीबी ने एक बार फिर पूर्व अभिनैत्री दीया मिर्जा के पूर्व मैनेजर के यहां छापा मारकर करीब 2, सौ किलो से अधिक ड्रग्स( नशीला पदार्थ गांजा) बरामद कर पूर्व मैनेजर सहित 2 बहनो और मुख्य सरगना नामी बिल्डर को गिरफ्तार किया है ।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सितारो का ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का शुरू हुआ रह छापामारीऔर गिरफ्तारी का दौर जारी है । एनसीबी को एक और बड़ी कामयाबी मिली। छापेमारी में टीम ने करीब 200 किलो ड्रग्स बरामद किया। इस मामले में अभिनेत्री दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला समेत तीन लोगों को गिफ्तार किया गया है।

एनसीबी ने राहिला फर्नीचरवाला और उसकी बहन का नाम शाइस्ता फर्नीचरवाला को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के पास से भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ है। इनके साथ ही एक ब्रिटिश कारोबारी करण सजदानी को भी गिरफ्तार किया गया है।

राहिला और नाम शाइस्ता पर आरोप है कि दोनों बहनें ड्रग्स कारोबार में करण सजदानी की मदद कर रही थीं। एनसीबी की टीम ने ये छापेमारी मुंबई के ब्रांदा इलाके में की थी। इतनी सारी ड्रग्स देखकर एनसीबी के अधिकारी भी हैरान रह गए ।
जानकारी के मुताबिक, कारोबारी करण सजदानी एक नामी बिल्डर है। वह कई राज्यों में हाई क्लास लोगों को यह गांजा सप्लाई करता है। राहिला और शाइस्ता इसमें करण की मदद करती हैं। इस मामले में एनसीबी ने जानकारी देते हुए कहा कि करण ने  31 दिसंबर की पार्टी के लिए उसने कई जगहों पर ड्रग्स भारी मात्रा में सप्लाई की थी।

Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम