अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर हुए 45 मिलियन फोलोअर्स

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहते हैं और हाल ही में ट्विटर पर उनके 45 मिलियन फ्लोवर्स पूरे हुए हैं। ट्विटर पर 45 मिलियन फ्लोवर्स पूरे होने पर अमिताभ ने इसपर खुशी जताई है। उन्होंने अपने फैन द्वारा साझा की गई एक तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा-‘धन्यवाद जैसमिन लेकिन ये तस्वीर काफी कुछ कह रही है। ये वो तस्वीर है जब कुली के एक्सीडेंट के बाद में अस्पताल से घर वापस लौटा था। ये पहले मौका था जब मैने अपने बाबू जी को टूटते हुए देखा था। ध्यान दीजिए इसमें छोटा अभिषेक भी नजर आ रहा है।’

सोशल मीडिया पर अमिताभ के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया के जरिये फैंस से जुड़े रहते है। 78 वर्षीय अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का वर्कहोलिक मैन भी कहा जाता है। इस उम्र में भी अमिताभ काफी एनर्जेटिक हैं और अपने शानदार अभिनय से अच्छे-अच्छे यंगस्टर को कड़ी टक्कर देते हैं। अमिताभ बच्चन इन दिनों सोनी टीवी के शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 को होस्ट कर रहे हैं।
अमिताभ बच्चन जल्द ही रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘चेहरे’, अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित फिल्म ‘झुंड’ में नजर आएंगे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की जोड़ी सात साल बाद फिल्म ‘मेडे’ में नजर आएंगे।