अभिनेत्री प्रीति जिंटा के परिवार ने जीती कोरोना से जंग

अभिनेत्री प्रीति जिंटा बेशक फिल्मी दुनिया से काफी समय से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये वह फैंस से जुड़ी रहती हैं।  प्रीति ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपने परिवार के कोरोना को मात देने की खबर की पुष्टि है।  प्रीति ने इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा भी किया है। अपने परिवार के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद के अपने अनुभव को शेयर करते हुए प्रीति ने लिखा-‘ तीन हफ्ते पहले मेरी मां भाई, उनकी पत्‍नी, बच्‍चे और मेरे अंकल कोविड पॉजिटिव थे। अचानक वेंटिलेटर्स, आईसीयू और ऑक्सिजन मशीन्‍स जैसे शब्‍दों से सामना हुआ। मैं यहां अमेरिका में इतनी दूर खुद को बहुत असहाय महसूस कर रही थी, क्‍योंकि वह वहां पर हॉस्पिटल में लड़ रहे हैं। मैं भगवान की और उन डॉक्‍टर्स और नर्सेस की आभारी हूं जिन्‍होंने बिना थके उनका ध्‍यान रखा। वे सभी जो कोविड को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं, वे सचेत रहें। यह खतरनाक हो सकता है। अपना ख्‍याल रखें, मास्‍क पहनें और सोशल डिस्‍टेंसिंग को फॉलो करें।आज यह सुनने के बाद कि वे नेगेटिव हो गए हैं, मैं फाइनली सो सकती हूं और स्‍ट्रेस लेना बंद कर सकती हूं। अब नया साल हैपी न्‍यू ईयर जैसा महसूस हो रहा है।’
अभिनेत्री प्रीति जिंटा के परिवार ने जीती कोरोना से  जंग 1
प्रीति की इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ -साथ मनोरंजन जगत की भी कई हस्तियां प्रतिक्रिया दे रही हैं। प्रीति जिंटा 22 सालों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की हिस्सा रही हैं।उन्होंने 1998 में फिल्म ‘दिल से’ के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए प्रीति जिंटा को बेस्ट डेब्यू फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। प्रीति उसी साल फिल्म सोल्जर में भी नजर आई थी। फिल्म ‘क्या कहना’ की सफलता के बाद उन्होंने दिल चाहता है, चोरी चोरी चुपके चुपके, कोई मिल गया, कल हो ना हो, लक्ष्य, वीर-जारा, सलाम नमस्ते और दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है। फ़िलहाल प्रीति लम्बे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं और वर्तमान में वह  प्रीति जिंटा आईपीएल में क्रिकेट टीम किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन हैं।
प्रीति जिंटा ने साल 2016 में जीन गुडइनफ से शादी की है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने पति के साथ वीडियो साझा करती रहती हैं।