अभिनेत्री अनन्या पांडे ने शेयर की दिलकश तस्वीरें

Dr. CHETAN THATHERA
1 Min Read
बॉलीवुड की खूबसूरत और क्यूट अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों मालदीव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और वहीं नए साल का स्वागत भी करेगी। हाल ही अनन्या ने मालदीव वेकेशन की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की हैं।
इन तस्वीरों में अनन्या बिकनी में नजर आ रही हैं और उनके आस पास खाने की कई चीजें रखी हुईं है। तस्वीरों में अनन्या काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनका दिलकश अंदाज हर किसी का ध्यान आकर्षित कर रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस अनन्या की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CJbJinNAg2n/?igshid=1iw3er2rtk1op

अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 , पति पत्नी और वो, खाली पीली आदि फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से बहुत कम समय में दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्‍या जल्द ही  साउथ के मशहूर ऐक्‍टर विजय देवराकोंडा के साथ फिल्‍म ‘फाइटर’ में नजर आएंगी।
Share This Article
Follow:
चेतन ठठेरा ,94141-11350 पत्रकारिता- सन 1989 से दैनिक नवज्योति - 17 साल तक ब्यूरो चीफ ( भीलवाड़ा और चित्तौड़गढ़) , ई टी राजस्थान, मेवाड टाइम्स ( सम्पादक),, बाजार टाइम्स ( ब्यूरो चीफ), प्रवासी संदेश मुबंई( ब्यूरी चीफ भीलवाड़ा),चीफ एटिडर, नामदेव डाॅट काम एवं कई मैग्जीन तथा प समाचार पत्रो मे खबरे प्रकाशित होती है .चेतन ठठेरा,सी ई ओ, दैनिक रिपोर्टर्स.कॉम