काॅमेडियन व एकंर भारती सिह गिरफ्तार, पति पर लटकी तलवार

मुबंई/ एनसीबी (NCB) नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आज ड्रग्स मामले में कॉमेडियन व एकंर भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती को सुबह पूछताछ के लिए बुलाया था और देर शाम को उनकी गिरफ्तारी हो गई। बताया जा रहा है कि भारती सिंह के घर से 86 ग्राम गांजा भी बरामद हुआ था। इस मामले में भारती के पति हर्ष पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है ।।

सूत्रों का कहना है कि पूछताछ में दोनों ने स्वीकार किया है कि वे गांजा का सेवन करते हैं इस टर भारती को एनडीपीएस की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है । ड्रग्स मामले में यह किसी कलाकार की बड़ी गिरफ्तारी है। इससे पहले एनसीबी ने बॉलीवुड कलाकार अभिनेत्री दीपिका पादुकोणे, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान जैसी अभिनेत्रियों से पूछताछ की थी ।

 

दीपिका की टैलेंट मैनेजर दीपिका प्रकाश पर भी शिकंजा कसा था. ड्रग्स कनेक्शन में बॉलीवुड कलाकार विवेक ओबेरॉय और अर्जुन राम पाल, उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रियेला से भी पूछताछ हो चुकी है। सूत्रो के अनुसार ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के राडार पर अभी कई और बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जिन पर कभी भी गाज गिर सकती है ।