लक्ष्मी बम फिल्म को लेकर अक्षय कुमार और निर्माता शबीना के खिलाफ हिंदुओं का फूटा विरोध बम, प्रदर्शन

नई दिल्ली/ दीपावली पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड अभिनेता की फिल्म लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb) को लेकर अक्षय कुमार और फिल्म के निर्माता शबीना खान के खिलाफ हिंदू संगठनों का आक्रोश बम फूटने लगा है इस फिल्म को लेकर यूनाइटेड हिंदू फ्रंट (United Hindu Front)ने कहां की लक्ष्मी बम फिल्म हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली और लव जिहाद को बढ़ावा देने वाली है इसको लेकर अक्षय कुमार के खिलाफ तथा फिल्म के निर्माता सभी नाकाम की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जंतर मंतर पर फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया ।
प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए फ्रंट के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष एवं भाजपा के नेता जय भगवान गोयल ने कहा कि विगत काफी समय से एक गहरी साजिश के तहत फिल्मों के माध्मय से हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने की परंपरा चल रही है। अधिकांश लोग विशेषकर युवा फिल्मों का अनुसरण करते हैं, लेकिन फिल्मों के जरिये हिंदुओं की आस्था और भावनाओं पर कुठाराघात करना आम बात हो गई है। उन्होंने कहा कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय तथा फिल्म सेंसर बोर्ड को इस ओर अत्यधिक ध्यान देने की आवश्यकता है।

गोयल ने कहा कि फिल्म की निर्माता शबीना खान विगत में राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में सक्रिय रही हैं। कश्मीर और अनुच्छेद 370 के मामले में देश के विरोध में उनके बयान आते रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिंदुओं की आराध्य माता लक्ष्मी के नाम के साथ ‘बम’ शब्द जोड़कर फिल्म की निर्माता क्या दिखाना चाहती हैं? यह भली प्रकार समझा जा सकता है। आखिर क्या कोई हिन्दी सिनेमा में ऐसा निर्माता है जो पैंगबर और बीबी फातिमा के नाम कोई आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग करके फिल्म बना सकता है?

प्रदर्शन करने के बाद फ्रंट के सदस्यों ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावेडकर, फिल्म सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी और अखिल भारतीय सिनेमा मालिक एसोसिएशन के अध्यक्ष नितिन दातार के नाम ज्ञापन सौंपा।