डायरेक्टर सागर जोशी की अगली फिल्म “द थर्ड हैकर” मे दिखाई देंगे अनुशील चक्रवर्ती

कराटे चैंपियन अनुशील चक्रवर्ती (Anusheel Chakrabarty) बॉलीवुड में आ जाएंगे यह उन्हें खुद भी पता नहीं था. डायरेक्टर सागर जोशी की आगामी फिल्म “द थर्ड हैकर” मे अनुशील अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं.

जिंदगी का अगला मोड़ कब,किसे,कहां ले जाए कहा नहीं जा सकता. मीडिया हिंदुस्तान (www.mediahindustan.com) के अनुसार इससे पहले वह मिस्टर अंडमान-2015 और लेफ्टिनेंट गवर्नर कमेंडेशन अवार्ड से सम्मानित,सबसे युवा कियोकुशिन कराटे राष्ट्रीय चैंपियन और अंतरराष्ट्रीय कराटे चैंपियन,2nd डैन ब्लैक बेल्ट (अंतर्राष्ट्रीय कराटे संगठन,क्योकुशिंकाकैन-जापान),4th डैन (विश्व कराटे महासंघ),स्वर्ण और कांस्य पदक विजेता, विश्व कप कराटे टूर्नामेंट, कैपटाउन, दक्षिण अफ्रीका-2010,सिल्वर मेडलिस्ट अक्षय कुमार (बॉलीवुड मेगास्टार) अंतर्राष्ट्रीय आमंत्रण कराटे- डू
चैम्पियनशिप -मुंबई,2011 | वह विश्व,एशिया, इंटरनेशनल ओपन कराटे चैंपियनशिप के लिए अमेरिका, जापान, साउथ अफ्रीका, थाईलैंड, सिंगापुर,चीन और बांग्लादेश में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं.

इन अपार उपलब्धियों के बाद भी अनुशील चक्रवर्ती (Anusheel Chakrabarty) के बचपन का सपना यानी एक्टिंग के बिना वह अपने आप को अधूरा सा मानते थे. किसी एक फील्ड के सफलता के उच्चतम स्तर पर पहुंच कर अपने पेशे को परिवर्तित करना एक बहुत कठिन फैसला होता है लेकिन अनुशील ने अपने दिल की सुनी और अंडमान निकोबार निवासी इस युवक ने मुंबई जाने का निश्चय किया.

अनुशील ने 2017 में अभिनय की शिक्षा बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की एक्टिंग ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट “एक्टर्स प्रिपेयर” से लिया है| सिद्धार्थ सेंगर, टीवी और फिल्म व्यक्तित्व, जिनसे अनुशील ने अपने अभिनय को और निखारा | चक्रवर्ती ने बताया कि शुरुआती दिनों में उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ा. उनका सामना कुछ गलत लोगों से भी हुआ लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी ,उन्होंने 2019 में ज़ी म्यूजिक कंपनी द्वारा रिलीज ‘संदेश’ म्यूजिक एलबम में मुख्य अभिनेता के रूप में काम किया जो उनका पदार्पण था फिर वेब सीरीज, कुछ टीवी सीरियल में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया |2020 में बी4यू द्वारा रिलीज़ हुई उनकी म्यूजिक एलबम “किसी की याद में”,जो उनके सफलता का मार्ग बना|

इस तरह मिली फिल्म “द थर्ड हैकर”:

दरअसल अनुशील का म्यूजिक एल्बम “किसी की याद में” की लॉन्चिंग पार्टी के दौरान कैमरामैन अशोक सरोज ने प्रड्यूसर लक्ष्मण सिंह राजपूत और डायरेक्टर सागर जोशी को आमंत्रित किया था.जहां उन दोनों को ही अनुशील की एक्टिंग में कुछ अनोखी बात दिखी और उन्होंने तुरंत वहीं पर उन्हें अपनी आगामी “फिल्म द थर्ड हैकर” के लिए साइन कर लिया. आपको बता दें कि यह फिल्म नवंबर में रिलीज होने वाली थी परंतु कोरोनावायरस के चलते हैं अब इसकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया है. इस फिल्म में अनुशील के साथ साथ शिवम रॉय प्रभाकर, जोसेफिन लैंग, सोनाली जैसे दिग्गज भी दिखाई देंगे.