बनास नदी में एक व्यक्ति की डूबने से मौत

Todaraisingh News। टोडारायसिंह उपखंड के चूली रपटें पर इंजन के पाइप को ठीक करने बनास नदी के पानी में उतरे एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई है हेड कांस्टेबल रामस्वरूप खींची ने बताया कि मृतक के भाई ओम राज पुत्र राम लाल बेरवा निवासी चूली ने रिपोर्ट दी है कि उसका 32 वर्षीय भाई …

बनास नदी में एक व्यक्ति की डूबने से मौत Read More »

October 3, 2020 5:25 pm

Todaraisingh News। टोडारायसिंह उपखंड के चूली रपटें पर इंजन के पाइप को ठीक करने बनास नदी के पानी में उतरे एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गई है हेड कांस्टेबल रामस्वरूप खींची ने बताया कि मृतक के भाई ओम राज पुत्र राम लाल बेरवा निवासी चूली ने रिपोर्ट दी है कि उसका 32 वर्षीय भाई राम अवतार 3 अक्टूबर की सुबह 4:00 बजे करीबन खेत में रैलणी करने के लिए इंजन रखवा कर नदी में पड़े पाइप की फुटबॉल को सही करने पानी में उतरा था।

काफी देर बाद भी बाहर नहीं आया तो उसे गांव वालों ने बताया कि उसके भाई राम अवतार की मोटरसाइकिल रपटे पर खड़ी है लेकिन वह कहीं नजर नहीं आ रहा है इस पर वहां उसने व गांव वालों ने पानी में तलाश किया तो लाश मिल गई। जिसकी सूचना पुलिस को देख कर शव को सीएससी टोडारायसिंह लाया गया है पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के सुपुर्द किया है तथा आगे अनुसंधान किया जा रहा है।

Prev Post

पाली कांग्रेस की गुटबाजी से मेरा कोई लेना-देना नहीं - सालेह मोहम्मद

Next Post

सचिन पायलट ने पीएम मोदी से की पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना को राष्ट्रीय परियोजना बनाने की वकालत

Related Post