न्यूज़

Black Satta King क्या होता हैं, इसमें कौन कौनसे सट्टा किंग हैं ,देखें

Black Satta King Matka ब्लैक सट्टा किंग मटका के बारे में और जानें इसके रिजल्ट के बारे में फ्रेंड्स आपको बता दें इसका प्रचलन उत्तर भारत से चलने वाली सट्टा मार्केट है ।

यह खेल भी और मशहूर मटक खेलों में आता है. इस मटका खेल में काफी अनुभवी खिलाड़ियों को रुचि रहती Black Satta King के बारे में आज हम आपको सभी जरूरी बातें हैं।

जिस प्रकार कल्याण सट्टा, मिलन सट्टा, राजधानी सट्टा, आदि के लिए एक समय निर्धारित होता है उसी प्रकार ब्लैक सट्टा किंग 555 खेलने के लिए भी समय निर्धारित होता है आपको नीचे सब जानकारी मिलेगी।

ब्लैक सट्टा मटका में ये है

Disawar Satta King Result की घोषणा सुबह 5:15 बजे किया जाता है एक सर्वे के हिसाब से और मटका खेलों के मुकाबले ज्यादा पैसा लगाने वालों की संख्या इस खेल में ज्यादा है जैसा कि दोस्तों आप सब लोग जानते ही होंगे यह खेल अवैध है और यह खेल जुए की श्रेणी में आता है।

Faridabad Satta King Result की घोषणा शाम 6:15 बजे किया जाता है एक सर्वे के हिसाब से और मटका खेलों के मुकाबले ज्यादा पैसा लगाने वालों की संख्या इस खेल में ज्यादा है जैसा कि दोस्तों आप सब लोग जानते ही होंगे यह खेल अवैध है और यह खेल जुए की श्रेणी में आता है।

Gaziyabad Satta King Result की घोषणा सुबह 9:20 बजे किया जाता है एक सर्वे के हिसाब से और मटका खेलों के मुकाबले ज्यादा पैसा लगाने वालों की संख्या इस खेल में ज्यादा है जैसा कि दोस्तों आप सब लोग जानते ही होंगे यह खेल अवैध है और यह खेल जुए की श्रेणी में आता है।

Gali का समय अपराह्न 11.05 बजे होता हैं जिसमें खिलाड़ी अपने गेम खेलते है।

देश में सट्टा मट्ठा बहुत ही लोकप्रिय खेल खेला जाता है ।भारत में सट्टा अवैध हैं फिर बहुत ज्यादा लोग प्रतिदिन सट्टा मटका खेलते हैं ये खेल कई परिवारों को कर्ज में डूबा दिया है।

 पहले के समय में इसको एक निश्चित दायरे में खेला जाता था लेकिन व्यक्त के साथ इसको डिजिटल यानी ऑनलाइन ( Online ) तरीके से खेला जाने लगा और satta Matka Result रोज समय पर लोग मोबाईल या डेस्क टॉप पर देखने लगे हैं और इसको लोग घर पर भी बैठे बैठे इसको खेलने लगे हैं। 

 Satta Matka खेल खेलने से पहले जरूर जाने इसमें कौन कौनसी योग्य बाते है।सबसे ज्यादा Satta Kalyan खेला जाता है उसके बाद बहुत सारे सट्टा किंग है जो कई नाम से  सट्टा मटका चलते हैं।

Disawar chart fast Sabse result

08 .02.2023

 

Black Satta King, Black Satta Matka 

पहले आपको बहुत सी बातो के ध्यान होना आवश्यक है। जिनका ध्यान रखकर खेलने से आपको जीत की प्राप्ति हो सकती है।सत्ता मटका को हमेशा पुरे ठड़े दिमाग से खेलना चाहिए। क्योकि इसको खलने के पुरे होश और हवाश की आवश्यता है।

और जितने है उसके अनुसार पैसा लगाना चाहिए और कल्याण सत्ता खलेने के लिए अगर आप नये हो तो आप कम पैसो के साथ ही खेले ताकि आपको ज्यादा नुकसान ना हो समझदारी से खेले यानी सबसे पहंले पिछले रिकार्ड्स को चेक करे। आपकी बार-बार जीत और हार आपको और खेलने के लिए विवश करती इसलिए आप समझदारी को खो देते है।

रिजल्ट कल्याण मटका या फिर किसी भी मटके के खेल को आप बिना समझे हुए कभी भी नहीं जीत पाओगे, क्योंकि इस तरीके के सत्ता में कभी भी तुक्का नहीं चलता यह कुछ आप पर निर्भर करता है की आपको उसकी कितनी नॉलेज है।

सट्टा मटका खेलने के कुछ नुकसान

ज्यादातर सट्टा हारने पर रुक जाते हैं या इस पर एक सीमा निर्धारित करते हैं कि वे कितना खोना चाहते हैं। सट्टा मटका समस्या वाले लोगों को अपने पैसे की वसूली के लिए खेलना जारी रखने के लिए मजबूर किया जाता है एक ऐसा पैटर्न जो समय के साथ तेजी से विनाशकारी हो जाता है। कुछ लोग जुए का पैसा पाने के लिए चोरी या धोखाधड़ी की ओर रुख कर सकते हैं।

भारत में सत्ता मटका खेलना एक कानूनी अपराध है और सभी को क़ानून की पलना करनी चाहिए।अगर आप कल्याण मटका में हार रहे हो या या जीत रहे हो आपको बार – बार खेलने के लिए करेगा जिससे आप बहुत सी राशी हार जाओगे।

Satta matka बहुत ही खराब खेले है जो जिससे परिवार के साथ आप पर भी बहुत सारे समस्या आ सकते हैं।

आप उस समय से वाकिफ (aware) हैं जब सट्टा मटका बाजार बंद रहता है? सट्टा मटका छुट्टियां कब मनाई जाती हैं, जिन्हें भारत के विभिन्न हिस्सों में कई नामों से जाना जाता है? यहां आपको सट्टा मटका हॉलिडे के बारे में विस्तृत जानकारी मिलेगी।सट्टा मटका बाजार से लाभ की चाह में भारत में प्रतिदिन नए लोग जुड़ते हैं| वे सट्टा मटका के बारे में हर रहस्य (Mystery) की खोज करना चाहते हैं और इसका मौका चाहते हैं।

Satta Matka ki khabar: सट्टा मटका बाजार में रोज अरबों रुपये का कारोबार होता है और शेयर बाजार की तरह यह सुबह से रात तक नए नामों के साथ खुलता और बंद होता है।

हालाँकि, आपको यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि भारत में अवैध (illegal) सट्टा मटका (Satta Matka) व्यापार अपने खुद के नियमों का पालन करता है। विभिन्न सट्टा मटका खेल नियम हैं जिनका पालन हर सट्टेबाज और खिलाड़ी को करना चाहिए जो इस अवैध (illegal) गतिविधि में भाग लेते हैं।

सट्टा मटका (Satta Matka) सिंडिकेट के लोग अपने कर्मचारियों (employees) का विशेष ध्यान रखते हैं, यही वजह है कि वे अपने साल भर के अवकाश कार्यक्रम (Holiday Program) को सुरक्षित रखते हैं।

सट्टा मटका के निवासी पूरे साल के लिए सट्टा मटका कैलेंडर (calendar) बनाने के लिए इकट्ठा होते हैं, जिस पर यह तय किया जाता है कि सट्टा मटका साल के लिए कब बंद होगा। अब यह सट्टा मटका कैलेंडर (calendar) बन चूका है।

सट्टा मटका चार्ट होता है उसको लाखों लोगों ज्यादातर पसंद करते है।कल्याण मटका सोमवार से शुक्रवार के लिए सिंगल ओपन चार्ट देख कर फायदा उठाया जा सकता है, कल्याण Guessing का चार्ट के लिए कल्याण सट्टा के लिए मटका सिंगल ओपन अंक ले .आपको चार्ट देखना और समझना आना चाहिए नही तो आपको नुकसान भी हो सकता है।

Reporters Dainik Reporters

Team@dainikreporters.com, Provide you real and authentic fact news at Dainik Reporter.

Recent Posts

रणथम्भौर में बा​घिन कृष्णा की मौत

राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले के रणथम्भौर राष्ट्रीय उद्यान में बुधवार दोपहर को बा​घिन कृष्णा टी…

10 mins ago

Education News: मेट्रिक्स ओलिंपियाड परीक्षा में टोंक जिले का हर्षित नागर राज्य स्तर पर सम्मानित

हर्षित नागर ने राज्य स्तर पर 358 रैंक प्राप्त की है।हर्षित नागर ने 358 रैक…

8 hours ago

Tonk : चिकित्सक रोगियों का बेहतर उपचार सुनिश्चित करे- चिन्मयी गोपाल

जिला स्वास्थ्य समिति की मासिक बैठक मंगलवार को जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल की अध्यक्षता में…

22 hours ago

कनिष्ठ सहायक का एक दिन बाद किया तबादला अधिकरण ने जिला परिषद के तबादला आदेश पर लगाई रोक,टोंक सीईओ सहित अन्य से माँगा जवाब

टोंक ।राजस्थान सिविल सेवा अपील अधिकरण ने मंगलवार को बिजवाड़ ग्राम पंचायत में कार्यरत कनिष्ठ…

23 hours ago

स्वतंत्रता सेनानी गांधीवादी डॉ एसएन सुब्बाराव का जन्म दिवस उत्साह पूर्वक मनाया

ानी गांधीवादी डॉ एसएन सुब्बाराव का 94 वां जन्मदिवस उत्साहपूर्वक मनाया गया, राष्ट्रीय युवा योजना,…

23 hours ago

सामूहिक प्रयास से ही बाल विवाह का अंत संभव

टोंक जिले में बाल विवाह में कमी लाने के लिए सरकारी, गैर सरकारी संस्थान व…

1 day ago

This website uses cookies.